प्रधानमंत्री मोदी संग मोहम्मद शमी और रवींद्र जडेजा ने शेयर की तस्वीरें, हार से निराश खिलाड़ियों से मिलने पहुंचे पीएम मोदी

World Cup 2023: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप फाइनल में भारत को छह विकेट से हराकर ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय खिलाड़ियों और क्रिकेट प्रेमियों को ऐसा दर्द दिया जो काफी दिनों तक भुलाए न भूलेगा। गातार 10 जीत के विजय रथ पर सवार होकर फाइनल में पहुंचे भारत को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में तीसरा विश्व कप जीतने की उम्मीद थी। लेकिन ये सपना टूट गया। (Photo Credit: Twitter)

हार से निराश भारतीय खिलाड़ियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ड्रेसिंग रूम में जाकर शाबाशी दी और उनकी हौसलाफजाई की। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाड़ियों से मिलने की तस्वीर रवींद्र जडेजा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की। (Photo Credit: Twitter)

जडेजा ने लिखा, "हमारा टूर्नामेंट बहुत अच्छा था लेकिन कल हम हार गए। हम सभी दुखी हैं लेकिन हमारे लोगों का समर्थन हमें आगे बढ़ा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल ड्रेसिंग रूम में आए, उनका दौरा विशेष और बहुत प्रेरणादायक था।" (Photo Credit: Instagram)

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और ऑस्ट्रेलिया के उप प्रधानमंत्री रिचर्ड मार्ल्स भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईसीसी क्रिकेट विश्व कप फाइनल का अंतिम घंटे का खेल देखने पहुंचे थे। मोदी को स्टेडियम में गुजरात के राज्यपाल आचार्य देवव्रत, मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ बैठे देखा गया। मोदी और मार्ल्स मेजबान भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल देखने के लिए रविवार शाम अलग अलग अहमदाबाद हवाई अड्डे पहुंचे थे। (Photo Credit: Instagram)

भले ही भारतीय टीम खिताब न जीत पाई हो लेकिन पीएम मोदी ने टीम की सराहना की। दी ने भारत की हार के बाद टीम की प्रतिभा की सराहना की और कहा कि देश उनके साथ खड़ा है और हमेशा खड़ा रहेगा। प्रधानमंत्री मोदी ने ‘एक्स’ (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा, "प्रिय टीम इंडिया, विश्व कप में आपकी प्रतिभा और दृढ़ संकल्प उल्लेखनीय था। आपने बहुत अच्छे जज्बे के साथ खेले और देश को गौरवांवित किया। हम आज और हमेशा आपके साथ खड़े हैं।" (Photo Credit: Instagram)