दिवाली पर क्रिकेटर जहीर खान के घर में हुई पूजा, लोगों ने कह दिया- काफिर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंजबाज जहीर खान ने भी पत्नी सागरिका घाटगे के साथ दिवाली मनाया।

By सुमित राय | Published: October 28, 2019 03:41 PM2019-10-28T15:41:37+5:302019-10-28T15:42:32+5:30

Cricketer Zaheer Khan gets abused for greeting on Diwali | दिवाली पर क्रिकेटर जहीर खान के घर में हुई पूजा, लोगों ने कह दिया- काफिर

जहीर खान ने भी पत्नी सागरिका घाटगे के साथ दिवाली मनाया।

googleNewsNext
Highlightsजहीर खान ने भी पत्नी सागरिका घाटगे के साथ दिवाली मनाया।दिवाली के मौके पर जहीर ने पत्नी सागरिका के साथ एक फोटो शेयर की।फोटो शेयर करने के बाद जहीर को दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा।

दिवाली का त्योहार देशभर में 27 अक्टूबर को धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर लोगों ने भगवान गणेश और मां लक्ष्मी की पूजा की, जिसमें भारतीय क्रिकेटर्स भी पीछे नहीं रहे। भारतीय क्रिकेटर्स ने अपनी फोटो शेयर कर फैंस को दिवाली की बधाई दी।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंजबाज जहीर खान ने भी पत्नी सागरिका घाटगे के साथ दिवाली मनाया। दिवाली के मौके पर उन्होंने एक फोटो शेयर की जिसमें वो अपनी पत्नी सागरिका के साथ नजर आ रहे हैं। सागरिका के हाथ में आरती की थाली है, जबकि जहीन उनके पास बैठे दिख रहे हैं। फोटो शेयर करने के बाद जहीर को सोशल मीडिया पर दुर्व्यवहार का सामना करना पड़ा।

हालांकि कुछ लोगों को जहीर खान द्वारा पूजा किया जाना कुछ लोगों को पसंद नहीं आया और उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। जहीर के कुछ फैंस ने उन्हें पूजा के बाद नमाज पढ़ने की सलाह दे डाली तो कुछ फैंस ने उन्हें काफिर तक बता दिया। 

 

बता दें कि जहीर खान ने एक्ट्रेस सागरिका घाटगे से 23 नवंबर 2017 को रजिस्टर्ड मैरिज की थी। जहीर ने 2017 में आईपीएल के बीच में सागरिका से रिलेशनशिप का खुलासा किया था। टूर्नामेंट खत्म होने के बाद दोनों की इंगेजमेंट हुई थी।

Open in app