IPL खत्म होते ही वायरल हुईं केएल राहुल की Photos, बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट

पंजाब की तरफ से बल्लेबाजी की कमान संभालने वाले खिलाड़ी केएल राहुल इन दिनों बॉलीवुड की एक हसीन अदाकारा को डेट कर रहे हैं।

By सुमित राय | Published: May 31, 2018 12:56 PM2018-05-31T12:56:09+5:302018-05-31T13:10:43+5:30

Cricketer KL Rahul Spotted with Bollywood Actress Nidhhi Agerwal in Bandra, Mumbai | IPL खत्म होते ही वायरल हुईं केएल राहुल की Photos, बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस को कर रहे हैं डेट

Cricketer KL Rahul Spotted with Bollywood Actress Nidhhi Agerwal in Bandra, Mumbai

googleNewsNext

आईपीएल 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से बल्लेबाजी की कमान संभालने वाले खिलाड़ी केएल राहुल इन दिनों बॉलीवुड की एक हसीन अदाकारा को डेट कर रहे हैं। अपनी हॉट अदाओं से फैंस पर कहर ढाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस निधि अग्रवाल किंग्स इलेवन पंजाब के स्टार बल्लेबाज के एल राहुल को डेट कर रही हैं। दोनों की इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और फोटोज खूब शेयर की जा रही हैं।

बताया जा रहा है कि केएल राहुल और निधि अग्रवाल काफी टाइम से एक-दूसरे को डेट कर रहे है, आईपीएल में व्यस्त रहने के कारण केएल राहुल काफी दिनों से निधि से दूर थे। अब आईपीएल खत्म होने के बाद वो अपना सारा टाइम निधि अग्रवाल के साथ बिता रहे है। हाल ही में दोनों को मुंबई में बांद्रा के एक रेस्टोरेंट में डिनर करते देखा गया। गेट के बाहर आते ही निधि और राहुल एक ही गाड़ी में बैठकर चले गए।

आपको बता दें कि निधि पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस हैं, उन्होंने फिल्म 'मुन्ना माइकल' से बॉलीवुड डेब्यू किया था, हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ असर नहीं छोड़ पाई। निधि को कई बार क्रिकेट ग्राउंड पर केएल राहुल को सपोर्ट करते हुए भी देखा गया है।

केएल राहुल और निधि अग्रवाल ने अपने रिश्ते के बारे में कभी खुलकर नहीं बोला है। एक इंटरव्यू में निधि ने बताया था राहुल और मैं लंबे समय से एक-दूसरे को जानते हैं। तब न तो मैं फिल्म एक्ट्रेस थी और न ही राहुल एक फेमस क्रिकेटर थे। हम बैंगलोर में एक ही कॉलेज में नहीं पढ़े हैं, लेकिन हम पहले से संपर्क में रहे हैं।

बता दें कि केएल राहुल ने आईपीएल 2018 में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलते हुए पूरे सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है। इस सीजन में राहुल के बल्ले से जमकर रन बरसे, लेकिन वह अपनी टीम किंग्स इलेवन पंजाब को चैंपियन नहीं बना पाए। राहुल ने इस साल खेले 14 मैचों में 54.91 की औसत और 158.41 की स्ट्राइक रेट से 659 रन बनाए थे। इस साल उन्होंने 6 अर्धशतक लगाए और उनका उच्चतम स्कोर नाबाद 95 रन रहा।

Open in app