IPL: फैंस ने मुंबई को दी 'टप्पू सेना' से मैच खेलने की सलाह, सोशल मीडिया पर खूब निकाली भड़ास

मुंबई के प्रदर्शन शे फैन्स का गुस्सा फूट पड़ा और टीम को 'तारक मेहता के उल्टा चश्मा' के टप्पू सेना से मैच खेलने तक की सलाह दे डाली।

By सुमित राय | Published: April 25, 2018 4:51 PM

Open in App

आईपीएल 2018 के 23वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 31 रन से हरा दिया। इस बेहद रोमांचक मैच में मुंबई की टीम ने टॉस जीतकर 18.4 ओवर में 118 रन के स्कोर पर हैदराबाद को ऑल आउट कर दिया, लेकिन मुंबई के बल्लेबाजों ने निराश किया और पूरी टीम 18.5 ओवर में 87 रन बनाकर पवेलियन लौट गई।

मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों के इस प्रदर्शन के बाद फैन्स का गुस्सा सोशल मीडिया पर फूट पड़ा और लोगों ने टीम को 'तारक मेहता के उल्टा चश्मा' के टप्पू सेना से मैच खेलने तक की सलाह दे डाली।

मुंबई इंडियंस की 6 मैचों में यह पांचवीं हार है, जबकि हैदराबाद की टीम ने 6 मैचों में चौथी जीत दर्ज की है। यह पहला मौका है जब सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई को उसके होम ग्राउंड पर हराया हो।

119 रनों के छोटे से लक्ष्य का पीछा करते हुए मुंबई के लिए सूर्यकुमार यादव ने सबसे ज्यादा 34 रन बनाए, वहीं क्रुणाल पंड्या ने 24 रनों की पारी खेली। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा नहीं छू पाया। ईविन लुइस 5 और रोहित शर्मा सिर्फ 2 रन बनाकर आउट हुए, जबकि ईशान किशन खाता भी नहीं खोल पाए।

इसके अलावा मुंबई के स्कोर में कीरन पोलार्ड ने 9, हार्दिक पंड्या ने 3, मयंक मार्कंडे 1 और मुस्तफिजुर रहमान ने 1 रन का योगदान दिया, जबकि मिशेल मैकलीनगन खाता भी नहीं खोल पाए और जसप्रीत बुमराह 6 रन बनाकर नाबाद लौटे।

हैदराबाद की ओर से सिद्धार्थ कौल ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए। राशिद खान और बासिल थम्पी ने दो-दो विकेट लिए। शाकिब अल हसन, संदीप शर्मा और मोहम्मद नबी को एक-एक सफलता मिली।

टॅग्स :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)मुंबई इंडियंसरोहित शर्माहार्दिक पांड्या

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या