CPL 2020: कैरेबियाई गेंदबाज ने हवा में खतरनाक कलाबाजियां करते हुए मनाया विकेट का जश्न, फैंस हुए हैरान, देखें Video

Kevin Sinclair: सीपीएल में गयान अमेजन वारियर्स के लिए खेलते हुए केविन सिंक्लेयर ने अपने एक विकेट का जश्न मनाने के लिए हवा में ऐसी कलाबाजियां खाईं की फैंस हैरान रह गए

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 04, 2020 3:24 PM

Open in App
ठळक मुद्देसीपीएल में गयाना के गेंदबाज केविन सिंक्लेयर ने हवा में कलाबाजियां करते हुए मनाया विकेट का जश्नसिंक्लेयर की टीम बारबाडोस को हराकर सीपीएल 2020 के सेमीफाइनल में पहुंचने में रही कामयाब

कैरेबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) में गयान अमेजन वॉरियर्स और गत चैंपियन बारबाडोस ट्राइडेंट्स के बीच गुरुवार को खेले गए मैच में केविन सिंक्लियर ने अपने विकेट का जश्न जिस अनोखे अंदाज में मनाया उससे फैंस हैरान रह गए। 

विकेट का जश्न मनाने के लिए सिंक्लेयर ने जिमनास्ट के अंदाज में हवा में कलाबाजियां करते हुए डबल समरसॉल्ट किए। कमेंटेटरों ने जहां इसे खतरनाक करार दिया था तो वहीं देखने वाले हैरान रह गए। सिंक्लेयर पहले भी हवा में कलाबाजियां खाते हुए विकेट का जश्न मनाते रहे हैं, लेकिन इस बार उन्होंने इसे और मुश्किल बनाते हुए दोहरी कलाबाजियां खाईं, जिससे फैंस भी अवाक रह गए।

विकेट का जश्न हवा में कलाबाजियां करते हुए मनाकर सिंक्लेयर ने किया हैरान

सीपीएल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी सिंक्लेयर की इस कलाबाजी का वीडियो 'डबल ट्रबल इन बबल' कैप्शन के साथ शेयर किया गया।

सिंक्लेयर का ये जश्न बारबाडोस की पारी के 16वें ओवर में ऑलराउंडर मिशेल सैंटनर (18) को बोल्ड करते हुए महत्वपूर्ण साझेदारी तोड़ने के बाद आया। गत चैंपियन बैटिंग में निराश करते हुए 20 ओवरों में 89/9 का स्कोर ही बना सकी।

गयान अमेजन वारियर्स के लिए रोमारियो शेपर्ड और इमरान ताहिर सबसे कामयाब रहे और दोनों ने ही तीन-तीन विकेट झटके। शेपर्ड ने जहां 4 ओवरों में 22 रन देकर 3 विकेट लिए तो वहीं ताहिर ने अपने 4 ओवरों में किफायती गेंदबाजी करते हुए 12 रन ही खर्च किए।

जीत के लिए 90 रन के लक्ष्य के जवाब में वारियर्स ने 15वें ओवर में ही मैच 6 विकेट से जीत लिया। इस हार के साथ ही बारबाडोस ट्राइडेंट्स का सफर खत्म हो गया, जो 9 में से दो ही मैच जीत सकी और छह टीमों की अंक तालिका में सातवें स्थान पर रही।

वहीं दूसरी ओर गयान अमेजन वॉरियर्स की टीम इस जीत के साथ ही पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर पहुंच गई और सीपीएल 2020 के सेमीफाइनल में जगह बना ली।

टॅग्स :कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल)

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या