Coronavirus के चलते फाइनल मुकाबला रद्द, फिर भी इस टीम सौंप दी गई शेफील्ड शील्ड ट्रॉफी

इस टीम ने 9 मुकाबले में से 6 में जीत दर्ज की थी और टीम के 51 प्वाइंट्स थे। फाइनल मैच में उनका सामना विक्टोरिया से होना था।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 17, 2020 01:28 PM2020-03-17T13:28:59+5:302020-03-17T13:34:43+5:30

Coronavirus: Sheffield Shield 2019–20 Called Off, New South Wales Crowned Champions | Coronavirus के चलते फाइनल मुकाबला रद्द, फिर भी इस टीम सौंप दी गई शेफील्ड शील्ड ट्रॉफी

Coronavirus के चलते फाइनल मुकाबला रद्द, फिर भी इस टीम सौंप दी गई शेफील्ड शील्ड ट्रॉफी

googleNewsNext
Highlightsकोरोना वायरस के चलते रद्द हुआ फाइनल मुकाबला। न्यू साउथ वेल्स ने जीती ट्रॉफी।

कोरोना वायरस के खौफ में क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने शेफील्ड शील्ड टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले को रद्द करने का फैसला लिया है। इसी के साथ न्यू साउथ वेल्स को इस टूर्नामेंट का विजेता घोषित कर दिया गया है।

बता दें कि साउथ वेल्स ने 9 मुकाबले में से 6 में जीत दर्ज की थी और टीम के 51 प्वाइंट्स थे। फाइनल मैच में न्यू साउथ वेल्स का सामना विक्टोरिया से होना था। विक्टोरिया ने 9 में से 3 मुकाबले जीते और 3 हारे थे, जिसके चलते उसके महज 38 अंक थे, जिसके चलते साउथ वेल्स को ट्रॉफी का विजेता चुना गया।

सीए के मुख्य कार्यकारी केविन रोबटर्स ने बताया, "बाकी का सीजन रद्द करते हुए सीए इस वैश्विक स्वास्थ आपदा में अपने प्रशंसकों, स्टाफ, स्वंयसेवक और मैच अधिकारियों की सुरक्षा में किरदार निभा रहा है।"

उन्होंने कहा, "शेफील्ड शील्ड, प्रीमियर क्रिकेट और कम्यूनिटी क्रिकेट का अंत पारंपरिक तरीके से नहीं हुआ, इससे काफी सारे लोग निराश होंगे। हम न्यू साउथ वेल्स को शेफील्ड शील्ड जीतने पर बधाई देते हैं, जो अंकतालिका में 12 अंकों की बढ़त के साथ शीर्ष पर है।"

Open in app