Coronavirus: पाकिस्तान से लौटते ही वेस्टइंडीज के स्टार क्रिकेटर ने खुद को किया सेल्फ आइसोलेट, शेयर की अपनी कोरोना रिपोर्ट

Darren Sammy: वेस्टइंडीज के स्टार क्रिकेटर डैरेन सैमी ने पाकिस्तान से लौटते ही खुद को 14 दिन के सेल्फ आइसोलेशन में रख लिया है, उन्हें परिजनों से मिलने के लिए करना होगा इंतजार

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 21, 2020 2:00 PM

Open in App
ठळक मुद्देडैरेन सैमी पाकिस्तान सुपर लीग में पेशावर जल्मी टीम का हिस्सा थेसैमी समेत पीएसएल से जुड़े 128 लोगों की कोरोना वायरस रिपोर्ट आई निगेटिव

वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान डैरेन सैमी ने खुद को 14 दिनों तक सेल्फ आइसोलेशन में रखने का फैसला किया है, वह हाल ही में पाकिस्तान से लौटे हैं। 

सैमी ने वेस्टइंडीज लौटने के बाद सोशल मीडिया में शेयर अपने एक संदेश में कहा, अपने प्रियजनों से मिलने के लिए 14 दिनों का इंतजार करना पड़ेगा। हालांकि उन्होंने ये भी खुलासा किया है कि उनका कोरोना वायरस का टेस्ट निगेटिव आया है। 

सैमी भी पाकिस्तान सुपर लीग से जुड़े उन 128 खिलाडियों और स्टाफ में शामिल थे, जिनका 17 मार्च को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कोरोना वायरस का टेस्ट करवाया था। अच्छी बात ये रही कि इन सभी की टेस्ट निगेटिव आया था। इस लीग में खेलने वाले एलेक्स हेल्स में कोरोना के लक्षण पाए जाने के बाद पीसीबी ने पीसीएल के दोनों सेमीफाइनल और फाइनल स्थगित कर दिए थे। 

सैमी का पीएसएल में निराशाजनक प्रदर्शन

वर्ल्ड कप विजेता कप्तान सैमी का पीएसएल सीजन बहुत अच्छा नहीं रहा और लीग चरण के दौरान उन्होंने विवादास्पद ढंग से प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया था, हालांकि बाद में उन्हें पेशावर जल्मी का मुख्य कोच नियुक्त किया गया। एक खिलाड़ी के तौर पर सैमी चार मैचों में 44 रन बनाने के अलावा केवल एक विकेट ले सके। साथ ही उन्हें पाकिस्तान की मानद नागरिकता प्रदान की गई।

सैमी के अलावा पीएसएल में खेले कराची किंग्स के चैडविक वॉल्टन ने भी 14 दिनों के लिए खुद को सेल्फ आइसोलेट करने का फैसला किया है। क्वैटा ग्लैडिएटर्स के लिए खेलने वाले बेन कटिंग, उनके साझेदार और पीएसएल प्रेजेंटर एरिन हॉलैंड, ने भई ऑस्ट्रेलिया लौटने के बाद खुद को सेल्फ आइसोलेशन में रखने का फैसला किया। 

इस बीच पाकिस्तानी मूल स्कॉटलैंड के पूर्व क्रिकेटर माजिद हक कोरोना वायरस के संक्रमित होने वाले पहले क्रिकेटर बन गए हैं। उन्होंने 2006 से 2015 के बीच 21 टी20 मैच खेले।

टॅग्स :वेस्टइंडीज क्रिकेट टीमकोरोना वायरसपाकिस्तान सुपर लीग

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या