Coronavirus के बीच आया बड़ा बयान, तय समय पर ही होगा T20 वर्ल्ड कप

ऑस्ट्रेलिया में हाल ही में महिला टी-20 विश्व कप का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया था, लेकिन इसके बाद कोरोना वायरस के चलते ऑस्ट्रेलिया में सभी तरह की क्रिकेट गतिविधियां स्थगित कर दी गई हैं।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 17, 2020 7:21 PM

Open in App

इस वक्त पूरा विश्व कोरोना वायरस के खौफ में है। कई बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट इस प्रकोप के चलते रद्द कर दिए गए हैं। इंडियन प्रीमियर लीग-2020 को फिलहाल 15 अप्रैल तक के लिए टाला जा चुका है।

हालांकि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) के प्रमुख केविन रॉबटर्स को पूरी उम्मीद है कि इस साल अक्टूबर और नवंबर में होने वाला टी-20 विश्व कप अपने तय कार्यक्रम पर ही होगा। 

क्रिकेटडॉटकॉमडॉटएयू ने रॉबटर्स के हवाले से कहा, "हमें पूरा उम्मीद है कि सभी तरह के खेल अगले कुछ सप्ताह या कुछ महीनों में दोबारा से शुरू हो सकता है। जाहिर है कि हममे से कोई भी विशेषज्ञ नहीं है, इसलिए हमें उम्मीद है कि अक्टूबर-नवंबर में हम सामान्य परिस्थितियों में लौट आएंगे जब टी-20 विश्व कप खेला जाएगा।"

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया में हाल ही में महिला टी-20 विश्व कप का सफलतापूर्वक आयोजन किया गया था, लेकिन इसके बाद कोरोना वायरस के चलते ऑस्ट्रेलिया में सभी तरह की क्रिकेट गतिविधियां स्थगित कर दी गई हैं।

टॅग्स :कोरोना वायरसक्रिकेट ऑस्ट्रेलियाआईसीसी वर्ल्ड कपआईसीसी वीमेंस वर्ल्ड कप

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या