हितों के टकराव मामले में 20 मई को होगी तेंदुलकर के खिलाफ सुनवाई

मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के सदस्य संजीव गुप्ता ने 17 अप्रैल को शिकायत दर्ज करते हुए बीसीसीआई के सभी नियमों के बारे में बताया था, जिसमें उन्होंने कहा...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: May 14, 2019 7:05 PM

Open in App

भारत के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के खिलाफ आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस से जुड़ने के चलते हितों के टकराव मामले में 14 मई को सुनवाई हुई। इस मामले को लेकर अगली सुनवाई 20 मई को होगी। 

तेंदुलकर के वकील अमित सिबल ने बताया कि "आज (14 मई) को हुई सुनवाई में कोई फैसला नहीं हो सका। अगली सुनवाई में सचिन तेंदुलकर को बीसीसीआई लोकपाल के सामने पेश होने की कोई जरूरत नहीं है।"

मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के सदस्य संजीव गुप्ता ने 17 अप्रैल को शिकायत दर्ज करते हुए बीसीसीआई के सभी नियमों के बारे में बताया था, जिसमें उन्होंने कहा “सचिन तेंदुलकर पर हितों के टकराव का नियम 38 (बी) है, जिसमें कोई भी व्यक्ति जो किसी फ्रेंचाइजी के शासन, प्रबंधन या रोजगार में है। वो एक वक्त में एक से ज्यादा पद नहीं रख सकता है। लक्ष्मण ने ब्जाय नियम(4) (बी) जिसमें सीएसी सदस्य, जो (जे) किसी फ्रेंचाइजी के शासन, (डी) में टीवी कमेंटेटर में हैं।” सचिन तेंदुलकर के साथ-साथ वीवीएस लक्ष्मण पर हितों के टकराव का मामला चल रहा है।

टॅग्स :सचिन तेंदुलकरसौरव गांगुलीवीवीएस लक्ष्मणबीसीसीआईआईसीसीआईपीएल 2019

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या