IPL 2018: क्रिस मॉरिस पूरे सीजन से बाहर, दिल्ली को झटका, ये खिलाड़ी लेगा उनकी जगह

मॉरिस पीठ में चोट के कारण किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ फिरोजशाह कोटला में खेला गया पिछला मैच भी नहीं खेल सके थे।

By विनीत कुमार | Published: April 27, 2018 6:09 PM

Open in App

नई दिल्ली, 27 अप्रैल: खराब प्रदर्शन और फिर गौतम गंभीर के कप्तानी पद छोड़ने के बाद मुश्किलों में घिरी दिल्ली डेयरडेविल्स टीम को एक और बड़ा झटका लगा है। क्रिस मॉरिस आईपीएल-2018 से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह उन्हीं के हमवतन दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज जूनियर डाला लेंगे।

मॉरिस पीठ में चोट के कारण किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ फिरोजशाह कोटला में खेला गया पिछला मैच भी नहीं खेल सके थे। वह अब तक इस सीजन में दिल्ली डेयरडेविल्स के खेले 6 मैचों में 4 मैचों में खेले थे। इस दौरान क्रिस मॉरिस ने 46 रन बनाने के साथ तीन विकेट भी झटके थे। उन्होंने इस सीजन का आखिरी मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ खेला था।

जूनियर डाला इसी साल की शुरुआत में भारत के खिलाफ मैच से टी20 इंटरनेशनल में कदम रखा था। बता दें कि दिल्ली के लिए यह सीजन अभी तक काफी खराब रहा है। टीम को 6 मैचों में केवल एक में जीत मिली है और वह प्वाइंट टेबल में आखिरी स्थान पर है। दिल्ली डेयरडेविल्स को शुक्रवार को फिरोजशाह कोटला मैदान में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ खेलना है। गंभीर के कप्तानी छोड़ने के बाद पहली बार टीम श्रेयष अय्यर के नेतृत्व में उतरेगी। (और पढ़ें- IPL 2018: अंकित राजपूत ने पंजाब की हार के बावजूद बनाया ऐसा रिकॉर्ड, जो इस सीजन में पहले नहीं बना)

टॅग्स :इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)डेल्ही डेयरडेविल्स

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या