बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज के लिये क्रिस गेल वेस्टइंडीज की टीम में नहीं

इस सीरीज का पहला मैच बासेटेरे में होगा जबकि इसके बाद टीम बाकी मैच खेलने के लिये फ्लोरिडा के लॉडरहिल जाएगी।

By भाषा | Published: July 31, 2018 4:00 PM

Open in App

बासेटेरे, 31 जुलाई: विस्फोटक सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल और रेयाद एमरिट को बांग्लादेश के खिलाफ कल से शुरू होने वाली तीन ट्वेंटी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों की श्रृंखला के लिये वेस्टइंडीज की टीम में नहीं चुना गया है।

इस श्रृंखला का पहला मैच बासेटेरे में होगा जबकि इसके बाद टीम बाकी मैच खेलने के लिये फ्लोरिडा के लॉडरहिल जाएगी। गेल की जगह चैडविक वाल्टन को टीम में रखा गया है। ऑलराउंडर एमरिट की जगह बायें हाथ के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉटरेल को कार्लोस ब्रेथवेट की अगुवाई वाली 13 सदस्यीय टीम में लिया गया है।

वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड की विज्ञप्ति के अनुसार गेल को आराम दिया गया है। बायें हाथ के इस बल्लेबाज ने हाल में बांग्लादेश के खिलाफ तीन वनडे मैचों की श्रृंखला में 142 रन बनाये थे। 

वेस्टइंडीज की टीम इस प्रकार है : कार्लोस ब्रेथवेट (कप्तान), सैमुअल बद्री, शेल्डन कॉटरेल, आंद्रे फ्लेचर, इविन लुईस, एशले नर्स, कीमो पॉल, रोवमन पॉवेल, दिनेश रामदीन, आंद्रे रसेल, मर्लन सैमुअल्स, चाडविक वाल्टन, केसर विलियम्स। 

खेल जगत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें। यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट

टॅग्स :क्रिस गेलवेस्टइंडीजबांग्लादेश

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या