एक बार फिर मुश्किल में फंसे मोहम्मद शमी, दहेज और यौन उत्पीड़न मामले में चार्जशीट दाखिल

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एक बार फिर मुश्किल में फंस गए हैं और कोलकाता पुलिस ने अलीपुर पुलिस कोर्ट के सामने चार्जशीट पेश की है।

By सुमित राय | Published: March 14, 2019 05:14 PM2019-03-14T17:14:15+5:302019-03-14T17:14:15+5:30

Chargesheet has been filed against cricketer Mohammed Shami | एक बार फिर मुश्किल में फंसे मोहम्मद शमी, दहेज और यौन उत्पीड़न मामले में चार्जशीट दाखिल

एक बार फिर मुश्किल में फंसे मोहम्मद शमी, दहेज और यौन उत्पीड़न मामले में चार्जशीट दाखिल

googleNewsNext

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी एक बार फिर मुश्किल में फंस गए हैं और कोलकाता पुलिस ने अलीपुर पुलिस कोर्ट के सामने चार्जशीट पेश की है। चार्जशीट में शमी पर भारतीय दंड संहिता की धारा 498A (दहेज उत्पीड़न) और 354A (यौन उत्पीड़न) के तहत आरोप लगाए गए हैं। शमी पर उनकी पत्नी हसीन जहां ने पिछले साल शारीरिक उत्पीड़न, मैच फिक्सिंग जैसे कई संगीन आरोप लगाये थे।


शमी और हसीन जहां के बीच विवाद का खुलासा पिछले साल 7 मार्च को हुआ था, जब हसीन जहां ने शमी पर विवाहेत्तर संबंधों का आरोप लगाया था। इसके बाद शमी ने कहा था कि यह सब उनके करियर को बर्बाद करने की साजिश है। शमी ने इस सभी विवादों को पीछे छोड़कर टीम इंडिया में वापसी की और शानदार प्रदर्शन किया। मोहम्मद शमी ने हाल ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया और चार मैचों में पांच विकेट अपने नाम किए।

हसीन जहां ने अपने पति पर ये कहते हुए मैच फिक्सिंग का भी आरोप लगाया था कि शमी ने अलिश्बा नामक एक पाकिस्तानी महिला से ब्रिटेन स्थित मोहम्मद भाई नामक बिजनेसमैन के कहने पर पैसे लिए थे। इसके बाद सीओए ने एंटी करप्शन यूनिट के प्रमुख नीरज कुमार से शमी के खिलाफ लगे मैच फिक्सिंग के आरोपों की जांच के आदेश दिए थे। एंटी करप्शन यूनिट ने अपनी जांच में शमी को पाक-साफ पाया है और फिक्सिंग के आरोपों पर शमी को क्लीन चिट दे दी।

Open in app