दृष्टिबाधित टी-20 विश्व कप 2022: 10 दिसंबर को टीम इंडिया के सामने ऑस्ट्रेलिया, इस दिग्गज को बनाया ब्रांड राजदूत

Blind T20 World Cup 2022: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस मैच के पोस्टर का पिछले दिनों अनावरण किया था।

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 05, 2022 9:32 PM

Open in App
ठळक मुद्देसामाजिक न्याय विभाग के जरिये बड़े पैमाने पर तैयारियां की जा रही हैं।भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह तीसरे दृष्टिबाधित टी-20 विश्व कप के ब्रांड राजदूत हैं।इंदौर में आयोजित मैच में खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए आ सकते हैं। 

Blind T20 World Cup 2022: दृष्टिबाधित टी-20 विश्व कप के तीसरे संस्करण के लीग मैच के तहत मेजबान भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इंदौर में 10 दिसंबर को भिड़ंत होगी।

जिलाधिकारी डॉ. इलैया राजा टी. ने बताया कि शहर के खालसा स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मुकाबले के लिए सामाजिक न्याय विभाग के जरिये बड़े पैमाने पर तैयारियां की जा रही हैं। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस मैच के पोस्टर का पिछले दिनों अनावरण किया था।

मुकाबले के आयोजकों में शामिल मध्यप्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन फॉर द ब्लाइंड के मुख्य संरक्षक डॉ. अनिल भंडारी ने बताया कि केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया भारत और ऑस्ट्रेलिया के दृष्टिबाधित खिलाड़ियों के बीच इंदौर में खेले जाने वाले टी-20 मैच गवाह बनेंगे। उन्होंने बताया कि भारत के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह तीसरे दृष्टिबाधित टी-20 विश्व कप के ब्रांड राजदूत हैं और वह इंदौर में आयोजित मैच में खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए आ सकते हैं। 

 

टॅग्स :आईसीसी टी20 वर्ल्ड कपयुवराज सिंहइंदौरटीम इंडियाऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीमआईसीसी
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या