BBL 2020: जा रहा था छक्का, फील्डर ने हवा में उड़कर हैरतअंगेज तरीके से पकड़ी गेंद, सब रह गए हैरान

बल्लेबाज ने जोरदार शॉट लगाया तो गेंदबाज भी समझ चुका था कि यह छक्का जा रहा है, लेकिन वहां फील्डिंग कर रहे मैक्स ब्रायंट हवा में उड़े और शानदार अंदाज में छक्का रोक दिया।

By अमित कुमार | Published: January 08, 2021 7:58 PM

Open in App
ठळक मुद्देटी-20 क्रिकेट में फील्डिंग का स्टैंडर्ड लगातार टॉप होता जा रहा है। बिग बैश लीग 2020 में अब तक कई खिलाड़ियों द्वारा अविश्वसनीय फील्डिंग देखने को मिल चुका है।गुरुवार को खेले गए मुकाबले के दौरान भी मैक्स ब्रायंट द्वारा किया गया फील्डिंग चर्चा में है।

Big Bash League 2020: बिग बैश लीग 2020 का एक अहम मुकाबला गुरुवार को ब्रिस्बेन हीट और मेलबर्न स्टार्स के बीच खेला गया। ब्रिस्बेन हीट ने डकवर्थ लुईस नियम के तहत इस मुकाबले को 18 रनों से अपने नाम किया। ब्रिस्बेन हीट के लिए सबसे अधिक 23 गेंदों में 48 रनों की पारी क्रिस लिन ने खेली। लिन को इस पारी के लिए मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। 

मैच के दौरान ब्रिस्बेन हीट के ओपनर मैक्स ब्रायंट ने अपनी फील्डिंग से भी सभी को खासा प्रभावित किया। बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे मैक्स ब्रायंट ने हवा में उड़कर डाइव लगाते हुए गेंद को पकड़ा और गिरने से पहले गेंद को बाउंड्री लाइन के पार फेंक दिया। इस तरह उन्होंने टीम के लिए अहम 6 रन बचा लिए। ब्रायंट ने शानदार अंदाज में छक्का रोका, जिसको देखकर गेंदबाज और बल्लेबाज भी हैरान रह गए। 

सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आईपीएल के एक मैच में निकोलस पूरन ने पंजाब के लिए कुछ इसी तरह का कारनामा किया था। सोशल मीडिया पर मैक्स ब्रायंट की जमकर तारीफ की जा रही है। मैक्स ब्रायंट ने फील्डिंग के अलावा टीम के लिए बल्ले से भी अहम रन बनाए थे। उन्होंने 23 गेंदों में 31 रनों की पारी खेलकर टीम को सधी हुई शुरुआत दिलाने का काम किया था।

टॅग्स :बिग बैश लीगक्रिकेट ऑस्ट्रेलियाग्लेन मैक्सेवलक्रिस लिन

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या