BBL: इंग्लैंड के इस बल्लेबाज ने जड़ा 106 मीटर लंबा छक्का, ठोक डाले 54 गेंदों में 79 रन, देखें वीडियो

Liam Livingstone: इंग्लैंड के बल्लेबाज लियाम लिविंगस्टोन ने बिग बैश लीग में अपनी 79 रन की तूफानी पारी में जड़ा 106 मीटर लंबा छक्का

By अभिषेक पाण्डेय | Published: January 25, 2020 11:23 AM

Open in App
ठळक मुद्देबिग बैश लीग में लियाम लिविंगस्टोन ने जड़ा 106 मीटर लंबा छक्कालिविंगस्टोन ने पर्थ स्कॉर्चर्स के लिए खेली 79 रन की तूफानी पारी, फिर भी हारी टीम

बिग बैश लीग का वर्तमान सीजन अब अपने अंत की ओर बढ़ चला है। शुक्रवार को पर्थ स्कॉर्चर्स और ऐडिलेड स्ट्राइकर्स के बीच इस सीजन का 51वां मैच खेला गया। स्ट्राइकर्स ने इस मैच में स्कॉर्चर्स को 16 रन से हराते हुए पॉइंट्स टेबल में दूसरा स्थान हासिल कर लिया। 

पर्थ स्कॉर्चर्स के ओपनर लियाम लिविंगस्टोन ने 54 गेंदों में 79 रन की तूफानी पारी खेली, जिसमें 7 छक्के और एक चौका शामिल था। लेकिन इस शानदार पारी के बावजूद वह अपनी टीम के लिए 182 रन का लक्ष्य हासिल नहीं कर पाए। 

इंग्लैंड के बल्लेबाज लिविंगस्टोन ने अपनी 79 रन की पारी में कई जोरदार शॉट लगाए, जिनमें ऐडिलेड के तेज गेंदबाज माइकल नीसर के खिलाफ लगाया गया एक यादगार छक्का भी शामिल था।

लिविंगस्टोन ने जड़ा 106 मीटर लंबा छक्का

स्कॉर्चर्स की पारी के दूसरे ओवर में नीसर ने लिविंगस्टोन को एक फुलर लेंथ की गेंद फेंकी, जिस पर दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने बाहर निकलते हुए इस गेंद पर झन्नाटेदार शॉट के साथ उसे दर्शकों के बीच पहुंचा दिया। लिविंगस्टोन का ये छक्का 106 मीटर लंबा था। 

  ऐडिलेड स्ट्राइकर्स ने पहले बैटिंग करते हुए फिलिप साल्ट की 31 गेंदों में 59 और जैक वेदाराल्ड की 24 गेंदों में 35 रन की पारियों की मदद से 20 ओवर में 5 विकेट पर 181 रन का स्कोर खड़ा किया। स्ट्राइकर्स के लिए एलेक्स केरी (25) और ट्रेविड हेड (35) ने भी शानदार पारियां खेलीं। 

जवाब में स्कॉर्चर्स की शुरुआत खराब रही और उसने ओपनर जोश इंगलिस (5) का विकेट सस्ते में गंवा दिया। लिविंगस्टोन 79 रन की पारी के साथ अपनी टीम के टॉप स्कोरर रहे। लेकिन उनकी इस जोरदार पारी के बावजूद स्कॉर्चर्स 20 ओवर में 7 विकेट पर 165 रन ही बना सका और मैच 16 रन से हार गया।  

ऐडिलेड स्ट्राइकसर्  की टीम इस जीत के साथ 13 मैचों में 17 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर पहुंच गई जबकि स्कॉर्चर्स की टीम के 13 मैचों से 12 अंक हैं। 

टॅग्स :बिग बैश लीग

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या