कोरोना वायरस के चलते फिरा पानी, BCCI ने टीमों से कहा- IPL ‘अनिश्चितकाल के लिए स्थगित’

पहले इस टी20 लीग को 29 मार्च से शुरू होना था, लेकिन कोरोना के खतरे को देखते हुए इसे 15 अप्रैल तक स्थगित किया गया था, लेकिन...

By भाषा | Published: April 14, 2020 10:07 PM

Open in App
ठळक मुद्देलॉकडाउन 3 मई तक बढ़ा, आईपीएल 2020 को बीसीसीआई ने किया फिलहाल स्थगित।इससे पहले बीसीसीआई ने आईपीएल को 15 अप्रैल तक किया था स्थगित।

कोरोना वायरस महामारी के कारण देशव्यापी लॉकडाउन तीन मई तक बढाए जाने के बाद बीसीसीआई ने आईपीएल टीमों को टूर्नामेंट अनिश्चितकाल के लिए स्थगित होने की जानकारी दी, जिससे अप्रैल- मई में लीग के कराये जाने की संभावना नहीं बची है।

अभी तक इसे लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन समझा जाता है कि बीसीसीआई ने आठों फ्रेंचाइजी और प्रसारकों समेत सभी संबंधित पक्षों को सूचित कर दिया है कि लीग स्थगित की जा रही है, रद्द नहीं।

एक फ्रेंचाइजी के अधिकारी ने कहा, ‘‘बीसीसीआई ने हमें सूचित किया है कि आईपीएल अभी स्थगित किया जा रहा है लेकिन उन्हें उम्मीद है कि साल के आखिर में इसके लिये कोई विंडो निकल आएगी ।’’

समझाा जाता है कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह सरकार के निर्देशों का इंतजार कर रहे थे। लॉकडाउन तीन मई तक बढ़ाने की घोषणा होने के बाद अब अप्रैल मई में आईपीएल कराने का सवाल ही नहीं उठता। आईपीएल 29 मार्च से 24 मई के बीच होना था।

टॅग्स :कोरोना वायरसइंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)आईपीएल 2020बीसीसीआईकोरोना वायरस इंडियासीओवीआईडी-19 इंडियाइंडिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या