हितों के टकराव मामले में गांगुली से होगी पूछताछ, लोकपाल ने 20 अप्रैल को बुलाया

बीसीसीआई लोकपाल न्यायमूर्ति (सेवानिवृत) डीके जैन ने सौरव गांगुली को कथित हितों के टकराव के मामले में 20 अप्रैल को सुनवाई के लिए बुलाया है।

By भाषा | Published: April 16, 2019 9:31 PM

Open in App

नई दिल्ली, 16 अप्रैल। बीसीसीआई लोकपाल न्यायमूर्ति (सेवानिवृत) डीके जैन ने सौरव गांगुली को कथित हितों के टकराव के मामले में 20 अप्रैल को सुनवाई के लिए बुलाया है। गांगुली के बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष और आईपीएल टीम दिल्ली कैपिटल्स के सलाहकार की दोहरी भूमिका के कारण हितों के टकराव का मामला सामने आया है।

लोकपाल की तरफ से गांगुली के वकील को पत्र भेजा गया है, जिसमें कहा गया है कि इस पूर्व कप्तान से 20 अप्रैल को सुबह 11 बजे पूछताछ की जाएगी। संयोग से दिल्ली कैपिटल्स को 20 अप्रैल को ही फिरोजशाह कोटला में किंग्स इलेवन पंजाब का सामना करना है।

प्रशासकों की समिति (सीओए) ने बीसीसीआई सीईओ राहुल जोहरी के जरिए लोकपाल से आग्रह किया है कि वे गांगुली को तभी दोहरी भूमिका निभाने की अनुमति दे बशर्ते वह अपने हितों का पूरा खुलासा करें।

बीसीसीआई ने हालांकि यह भी कहा है कि लोकपाल गांगुली की क्रिकेट सलाहकार समिति और दिल्ली टीम के सलाहकार की दोहरी भूमिका की भी जांच करना चाहते हैं। बंगाल के तीन क्रिकेट प्रशंसकों ने गांगुली के खिलाफ हितों के टकराव का मामला दर्ज कराया था।

टॅग्स :सौरव गांगुलीआईपीएल 2019इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल)बीसीसीआई

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या