बीसीसीआई ने मनाया ट्विटर पर 11 मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने का जश्न, पर धोनी को नहीं मिली तस्वीर में जगह

BCCI: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने ट्विटर पर 11 मिलियन फॉलोअर्स होने का जश्न मनाया है, शेयर की 8 स्टार क्रिकेटरों के कोलाज वाली एक तस्वीर, पर नहीं दी धोनी को जगह

By अभिषेक पाण्डेय | Published: March 28, 2020 10:11 AM

Open in App
ठळक मुद्देबीसीसीआई के ट्विटर पर पूरे हुए 11 मिलियन फॉलोअर्स, तस्वीर शेयर कर मनाया जश्नबीसीसीआई ने इस जश्न के लिए शेयर की 8 स्टार क्रिकेटरों के कोलाज वाली फोटो

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने ट्विटर पर अपने 11 मिलियन फॉलोअर्स होने की खुशी में फैंस का शुक्रिया अदा करने के लिए 8 स्टार खिलाड़ियों के कोलाज वाली एक फोटो शेयर की है। 

लेकिन इसमें स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी को जगह नहीं मिली है। इससे पहले बीसीसीआई ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर भी 13 मिलियन फॉलोअर्स (1 करोड़ 30 लाख) होन पर भी 9 क्रिकेटरों वाली तस्वीर के जरिए फैंस को शुक्रिया कहा था, लेकिन उसमें भी धोनी को जगह नहीं दी थी। 

बीसीसीआई ने मनाया 11 मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने का जश्न, नहीं दी धोनी को जगह

बीसीसीआई ने 11 मिलियन फॉलोअर्स पूरे होने का जश्न मनाने के लिए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर तस्वीर में 8 स्टार खिलाड़ियों को जगह दी है। इनमें पुरुष क्रिकेटरों में विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर और जसप्रीत बुमराह शामिल हैं, जबकि महिला क्रिकेटरों में हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना और पूनम यादव को जगह दी गई है।

लेकिन बीसीसीआई द्वारा इस तस्वीर में धोनी को जगह नहीं दिए जाने पर फैंस सवाल उठा रहे हैं और उन्होंने बीसीसीआई की इस पोस्ट पर इस बारे में सवाल पूछते हुए जमकर कमेंट किए हैं।

वैसे अभी कुछ दिन पहले ही बीसीसीआई ने कोरोना के खिलाफ जंग के लिए जागरूकता का संदेश फैलाने को लेकर कई ट्वीट किए थे और उनमें धोनी को प्रमुखता से स्थान दिया था।

धोनी की नजरें आईपीएल 2020 के जरिए टीम इंडिया में वापसी करने पर हैं, हालांकि ये लीग कोरोना की वजह से 15 अप्रैल तक टल चुकी है। धोनी पिछले साल जुलाई में वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारत की हार के बाद से नहीं खेले हैं।   

टॅग्स :बीसीसीआईएमएस धोनी

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या