अफगानिस्तान के खिलाफ तमीम इकबाल को विश्राम, नहीं खेलेंगे 1 टेस्ट समेत टी20 सीरीज

मुख्य चयनकर्ता मिनहाजुल अबेदिन ने कहा कि तमीम को पांच सितंबर से खेले जाने वाले टेस्ट क अलावा 13 सितंबर से शुरू हो रहे तीन देशों की टी20 श्रृंखला से भी विश्राम दिया गया है।

By भाषा | Published: August 17, 2019 8:53 PM

Open in App

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने खराब फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल को अफगानिस्तान के खिलाफ अगले महीने होने वाले एक टेस्ट और तीन देशों की टी20 श्रृंखला से विश्राम दिया है। तमीम ने बोर्ड से खुद ही विश्राम की मांग की थी।

मुख्य चयनकर्ता मिनहाजुल अबेदिन ने कहा कि तमीम को पांच सितंबर से खेले जाने वाले टेस्ट क अलावा 13 सितंबर से शुरू हो रहे तीन देशों की टी20 श्रृंखला से भी विश्राम दिया गया है। टी20 श्रृंखला में जिम्बाब्वे की टीम भी भाग ले रही है। अबेदिन ने कहा कि तमीम ने विश्राम की मांग की थी जिसे बोर्ड ने मान लिया है। उन्होंने एएफपी से कहा, ‘‘वह अब अफगानिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच और त्रिकोणीय टूर्नामेंट के दौरान भी आराम करेंगे।’’

अफगानिस्तान की टीम बांग्लादेश में पहली बार टेस्ट मैच खेलेगी। सभी प्रारूपों में बांग्लादेश के लिए सबसे अधिक रन बनाने वाले तमीम ने हाल के विश्व कप में संघर्ष किया, जहां उन्होंने आठ पारियों में 29.37 की औसत से केवल 235 रन बनाए।

टॅग्स :तमीम इकबालबांग्लादेश क्रिकेट टीमअफगानिस्तान क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या