वीडियो: उमरान मलिक ने अपनी घातक गेंद से बांग्लादेश के बल्लेबाज का किया बुरा हाल, स्टंप उखड़कर हवा में उछला

खेल के 14वें ओवर की पहली ही गेंद पर उमरान ने अपनी तेज गेंद का कहर बांग्लादेश के बल्लेबाजों पर बरपाया। बैटिंग कर रहे बांग्लादेश के शांतो को बोल्ड कर अपनी टीम को तीसरी सफलता दिलाई।

By रुस्तम राणा | Published: December 7, 2022 02:29 PM2022-12-07T14:29:36+5:302022-12-07T14:29:36+5:30

BAN vs IND Umran Malik fast ball, uprooted the stump and jumped in the air Watch | वीडियो: उमरान मलिक ने अपनी घातक गेंद से बांग्लादेश के बल्लेबाज का किया बुरा हाल, स्टंप उखड़कर हवा में उछला

वीडियो: उमरान मलिक ने अपनी घातक गेंद से बांग्लादेश के बल्लेबाज का किया बुरा हाल, स्टंप उखड़कर हवा में उछला

googleNewsNext
Highlightsजिस गेंद पर शांतों बोल्ड हुए वह गेंद 151 किलोमीट प्रति घंटा की रफ्तार से फेंकी गई थीबल्लेबाज को पता तक नहीं चला कि उसका स्टंप उखड़कर हवा में उछल गया है

BAN vs IND 2nd ODI: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे वनडे में अपनी तेज गेंदबाजी से एकबार फिर से प्रभावित किया। उन्होंने अपनी गेंदबाजी से विरोधी टीम के बल्लेबाजों पर न केवल दबाव बनाया, बल्कि एक विरोधी टीम के बल्लेबाज को ऐसा आउट किया कि स्टंप उखड़ हवा में लहराता नजर आया।   

क्रिकेट फैन्स भी उमरान की ऐसी घातक गेंदबाजी देखकर हैरान हो गए। दरअसल, खेल के 14वें ओवर की पहली ही गेंद पर उमरान ने अपनी तेज गेंद का कहर बांग्लादेश के बल्लेबाजों पर बरपाया। बैटिंग कर रहे बांग्लादेश के शांतो को बोल्ड कर अपनी टीम को तीसरी सफलता दिलाई। बता दें कि जिस गेंद पर शांतों बोल्ड हुए वह गेंद 151 किलोमीट प्रति घंटा की रफ्तार से फेंकी गई थी। बल्लेबाज को पता तक नहीं चला कि उसका स्टंप उखड़कर हवा में उछल गया है। 

ढाका स्थित शे-ए-बांग्ला नैशनल स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे वनडे में बांग्लादेश ने टॉस जीतक पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। बांग्लादेश की शुरुआती बल्लेबाजी कमजोर रही। मिडिल क्रम भी भारतीय अटैकिंग के सामने धराशायी हो गया। बांग्लादेश ने 69 रनों में ही अपने 6 विकेट खो दिए।  

पहला वनडे मुकाबला हारने के बाद भारत ने इस मुकाबले के लिए दो बदलाव किए। कुलदीप सेन और शाहबाज अहमद की जगह क्रमश: उमरान मलिक और अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया गया है। भारतीय स्पिन गेंदबाज वॉशिंटन सुंदर ने अब तक तीन विकेट ले चुके हैं। 2 विकेट मोहम्मद सिराज ने लिए हैं और एक विकेट उमरान मलिक के खाते में गया है। फिलहाल तो पिछले मैच के हीरो रहे बांग्लादेश के मेहदी और महमुदुल्ला बांग्लादेश की बल्लेबाजी को संभाले हुए हैं। 

Open in app