Asia Cup 2022: चोट के कारण रविंद्र जडेजा एशिया कप से बाहर, उनकी जगह टीम में अक्षर पटेल हुए शामिल

BCCI ने जारी अपने बयान में कहा, रवींद्र जडेजा के दाहिने घुटने में चोट लगी है और वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। वह फिलहाल बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं।

By रुस्तम राणा | Published: September 02, 2022 6:01 PM

Open in App
ठळक मुद्देबीसीसीआई ने कहा- रविंद्र जडेजा के दाहिने घुटने में चोट लगी है और वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैंफिलहाल भारतीय टीम के ऑलराउंडर बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैंटी20 विश्वकप से पहले जडेजा का चोटिल होना भारतीय टीम के लिए अच्छे संकेत नहीं

Asia Cup 2022: टीम इंडिया के ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा चोट के कारण एशिया कप 2022 से बाहर हो गए हैं। गुरुवार को भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी अपने घुटने की चोट के कारण दुबई में चल रहे एशिया कप से बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई ने उनकी जगह अक्षर पटेल को टीम में शामिल किए जाने की घोषणा की है। 

BCCI ने जारी अपने बयान में कहा, ''रविंद्र जडेजा के दाहिने घुटने में चोट लगी है और वह टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं। वह फिलहाल बीसीसीआई की मेडिकल टीम की निगरानी में हैं। उनके रिप्लेसमेंट अक्षर पटेल को पहले टीम में स्टैंडबाय में से एक के रूप में चुना गया था और वह जल्द ही दुबई में टीम में शामिल होंगे।''

टी20 विश्वकप से पहले एशिया कप में भारतीय खिलाड़ी का चोटिल होना यह भारतीय टीम के लिए अच्छे संकेत नहीं है। जडेजा शानदार फॉर्म में हैं। वह बॉलिंग, बैटिंग और फील्डिंग तीनों ही क्षेत्र में टीम में अहम योगदान दे रहे हैं। उन्होंने अपने पिछले मुकाबले में हांगकांग के खिलाफ 35 रनों की पारी खेली थी। इसके अलावा उन्होंने 4 ओवर में 15 रन देकर 1 विकेट भी लिया था।   

मौजूदा चल रही एशिया कप ने भारतीय टीम टॉप 4 में अपनी जगह बना पाने में सफल रही है। टीम ने पहले अपने लीग मैच में पाकिस्तान को मात दी और उसके बाद हांगकांग को हार का स्वाद चखाया। भारत का अगला मुकाबला 4 सितंबर को शुक्रवार को होने वाले पाकिस्तान बनाम हांगकांग मुकाबले की विजेता टीम के साथ खेलेगी। 

टॅग्स :रवींंद्र जडेजाबीसीसीआईअक्सर पटेलएशिया कप
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या