ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने फिर उड़ाया कोहली का मजाक, वीडियो शेयर कर ऐसे कसा तंज

ये पहली बार नहीं है जब ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने कोहली को लेकर ऐसा तंज कसा है। इससे पहले 2017 में कोहली की डॉनल्ड ट्रंप से की गई थी।

By विनीत कुमार | Published: August 01, 2018 6:21 PM

Open in App

नई दिल्ली, 1 अगस्त: भारत और इंग्लैंड के बीच बर्मिंघम में बुधवार को शुरू हुए टेस्ट सीरीज के बीच ऑस्ट्रेलिया की मीडिया ने विराट कोहली पर तंज कसा है। फॉक्स स्पोर्ट्स ऑस्ट्रेलिया ने कोहली पर चुटकी लेते हुए उनके चार साल पहले इंग्लैंड दौरे के वीडियो अपने फेसबुक पेज पर शेयर किये हैं। इस वीडियो में कोहली कई बार बाहर जाती गेंद पर विकेट के पीछे कैच होते हुए दिख रहे हैं। 

फॉक्स स्पोर्ट्स ऑस्ट्रेलिया ने कोहली का इसे इंग्लैंड में 'पसंदीदा शॉट्स' बताते हुए ये वीडियो शेयर किया है। कोहली ने 2014 में आखिरी बार इंग्लैंड का दौरा किया था और तब वे बुरी तरप फ्लॉप साबित हुए थे। उस दौरे में कोहली 5 टेस्ट मैचों की 10 पारियों में केवल 134 रन बना सके थे। यही नहीं, कोहली उस दौरे में 7 बार स्लिप में कैच हुए थे। हालांकि, इसके बाद के वर्षों में कोहली बेहद अलग बल्लेबाज बन कर उभरे हैं और आज के दौर के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक है। 

वैस, ये पहली बार नहीं है जब ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने कोहली को लेकर ऐसा तंज कसा है। इससे पहले 2017 में 'डेली टेलिग्राफ' ने कोहली की तुलना अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप से की थी। तब ऑस्ट्रेलियाई टीम चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भारत दौरे पर थी। उस दौरान ऑस्ट्रेलियाई अखबार ने लिखा, कोहली खेलों की दुनिया के डॉनल्ड ट्रंप बन गये हैं। 

बहरहाल, बर्मिंघम में इग्लैंड की भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी कर रही है। भारत ने चेतेश्वर पुजारा को टीम में शामिल नहीं किया है। उनकी जगह लोकेश राहुल टीम में हैं। साथ ही टी20 और वनडे सीरीज में खासे सफल रहे कुलदीप यादव भी बाहर हैं। भारत ने बतौर स्पिनर केवल रविचंद्रन अश्विन को टीम में शामिल किया है। बहरहाल..आप देखिये वो वीडियो जो फॉक्स स्पोर्ट्स ने अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है...

खेल जगत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश-दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें। यूट्यूब चैनल यहां सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट

टॅग्स :विराट कोहलीभारत vs इंग्लैंडडोनाल्ड ट्रंपभारत Vs ऑस्ट्रेलिया

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या