Ind vs Aus 2nd T20: विकेट मिलने पर भारतीय दर्शकों ने मचाया शोर, भीड़ देख रोने लगा मासूम, वीडियो वायरल

भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। इस वीडियो में एक बच्चा जोर-जोर से रोता हुआ दिखाई दे रहा है।

By अमित कुमार | Published: December 6, 2020 05:03 PM2020-12-06T17:03:04+5:302020-12-06T17:05:47+5:30

Australia vs India Video of a child crying in stands amid cheers from crowd goes viral | Ind vs Aus 2nd T20: विकेट मिलने पर भारतीय दर्शकों ने मचाया शोर, भीड़ देख रोने लगा मासूम, वीडियो वायरल

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

googleNewsNext
Highlights15वें ओवर में भारत को विकेट मिली जिसके बाद दर्शकों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। भारत को इस मैच को जीतने के लिए 195 रनों का लक्ष्य मिला है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टी-20 मैच के दौरान एक बच्चे का रोता हुआ वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो ऑस्ट्रेलिया की पारी के दौरान की है। 15वें ओवर में भारतीय गेंदबाज ने ऑस्ट्रेलिया का विकेट झटका। जिसके बाद दर्शकों ने स्टेडियम में शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद कैमरामैन ने कैमरे को एक बच्चे की ओर किया। 

सोशल मीडिया पर बच्चे के इस वीडियो को खूब देखा जा रहा है। कप्तान मैथ्यू वेड की शानदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलिया ने रविवार को दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में भारत के खिलाफ पांच विकेट पर 194 रन बनाये। भारत ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया जिसके बाद चोटिल आरोन फिंच की अनुपस्थिति में टीम की अगुआई कर रहे वेड ने 32 गेंद में 58 रन बनाये जबकि स्टीव स्मिथ ने 38 गेंद में 46 रन का योगदान दिया। 

मेहमानों के लिये टी नटराजन ने अपने चार ओवर में 20 रन देकर दो विकेट हासिल किये। भारत ने मध्य के ओवरों में कसी गेंदबाजी की लेकिन इसके बाद आस्ट्रेलिया ने अंतिम पांच ओवर में 62 रन जोड़ लिये। वेड ने ऑस्ट्रेलियाई पारी की तेज शुरूआत की। युजवेंद्र चहल को छोड़कर भारत के कम अनुभवी गेंदबाजी आक्रमण के खिलाफ उन्होंने 10 बाउंड्री लगायी और एक छक्का जड़ा। 

वेड ने पहले ओवर में दीपक चाहर पर तीन चौके लगाकर 13 रन जुटाये। दूसरे ओवर में ऑफ स्पिनर वाशिंगटन सुंदर की गेंद पर उन्होंने डीप स्क्वायर लेग पर एक छक्का जमाया। फार्म में चल रहे वेड ने शारदुल ठाकुर का स्वागत बाउंड्री से किया। सुंदर ने चौथे ओवर में 15 रन दिये और फिर वेड ने ठाकुर पर 12 रन जोड़े जिससे मेजबानों ने सिडनी क्रिकेट मैदान पर छठे ओवर में 50 रन पूरे कर दिये। 


 

Open in app