IND vs AUS: भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया टीम का ऐलान, मुंबई इंडियंस के इस खिलाड़ी को मिला मौका

जेम्स पैटिनसन हाल ही में आईपीएल जीतने वाली मुंबई इंडियंस टीम का हिस्सा थे और उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया। जेम्स ने कई अहम मुकाबले में मुंबई के लिए विकेट झटकने का काम किया था।

By अमित कुमार | Published: November 12, 2020 5:20 PM

Open in App
ठळक मुद्देजेम्स पैटिनसन ने इस सीजन मुंबई इंडियंस के लिए गेंद से शानदार प्रदर्शन किया है। ऑस्ट्रेलिया ने हाल ही में भारत के खिलाफ अपने टेस्ट टीम का ऐलान किया है।

आईपीएल के बाद भारतीय टीम अब ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर निकल गई है। ऑस्ट्रेलिया में भारत को टी-20, वनडे और टेस्ट सीरीज खेलना है। इस दौरे की शुरुआत 27 नंवबर से टी-20 सीरीज के साथ होना है। ऑस्ट्रेलिया ने हाल ही में भारत के खिलाफ अपने टेस्ट टीम का ऐलान किया है। ऑस्ट्रेलिया ने इस टीम में जेम्स पैटिनसन को जगह दी है।जेम्स पैटिनसन ने इस सीजन मुंबई इंडियंस के लिए गेंद से शानदार प्रदर्शन किया है। यही वजह है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस खिलाड़ी पर भरोसा जताया है। चार टेस्ट मैच की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने गुरुवार को 17 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी है। टीम में युवा विल पुकोवस्की और कैमरन ग्रीन को शामिल किया गया है। इसके अलावा भारत के खिलाफ दो प्रैक्टिस मैच के लिए 19 सदस्यीय ऑस्ट्रेलिया ए टीम भी चुनी गई है। जिसमें कप्तान टिम पेन समेत टेस्ट टीम के 9 खिलाड़ी शामिल हैं।भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया टीमसीन एबॉट, जो बर्न्स, पैट कमिंस, कैमरन ग्रीन, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, मार्नस लाबुशेन, नाथन लियोन, माइकल नेसर, टिम पेन (कप्तान), जेम्स पैटिनसन, विल पुकोवस्की, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मिचेल स्वेपसन , मैथ्यू वेड, डेविड वॉर्नर।भारत के खिलाफ दो प्रैक्टिस मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया ए टीमसीन एबॉट, एश्टन एगर, जो बर्न्स, जैक्सन बर्ड, एलेक्स कैरी (विकेटीपर), हैरी कॉनवे, कैमरून ग्रीन, मार्कस हैरिस, ट्रैविस हेड, मोइसेस हेनरिक्स, निक मैडिन्सन, मिचेल मार्श (फिटनेस पर निर्भर), माइकल नेसर, टिम पेन, जेम्स पैटिंसन, विल पुकोवस्की, मार्क स्टेकेटी, विल सदरलैंड, मिचेल स्वेपसन।

टॅग्स :मुंबई इंडियंसक्रिकेट ऑस्ट्रेलियाक्रिकेटIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या