INDvsAUS: टी नटराजन का सपना हुआ साकार, कप्तान विराट कोहली ने थमाई वनडे कैप

भारत के लिए इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के यॉर्कर स्पेशलिस्ट टी नटराजन को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे मैच में वनडे डेब्यू करने का मौका मिला।

By अमित कुमार | Published: December 02, 2020 9:06 AM

Open in App
ठळक मुद्देटी नटराजन आईपीएल में अपने प्रदर्शन से सभी को खासा प्रभावित किया था। यही वजह है कि आज उन्हें खेलने का मौका मिला है। ऑस्ट्रेलिया के लिए कैमरुन ग्रीन डेब्यू कर रहे हैं। उन्हें स्टीव स्मिथ ने वनडे कैप सौंपी है।मयंक अग्रवाल की जगह शुभमन गिल को मौका दिया गया है।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है। इसके साथ ही कोहली ने टीम में कुछ बड़े बदलाव भी किए हैं। कप्तान विराट कोहली ने यॉर्कर स्पेशलिस्ट टी नटराजन को वनडे टीम में शामिल किया है। कोहली ने खुद टी नटराजन को वनडे कैप थमाई। टी नटराजन का भारत के लिए खेलने का सपना पूरा हुआ।

भारत की प्लेइंग इलेवन में मयंक अग्रवाल की जगह शुभमन गिल को, नवदीप सैनी की जगह शार्दुल ठाकुर को, युजवेंद्र चहल की जगह कुलदीप यादव को और मोहम्मद शमी की जगह टी नटराजन को शामिल किया गया है। केकेआर के लेग स्पिनर वरुण चक्रवर्ती के स्थान पर यॉर्कर स्पेशलिस्ट टी नटराजन को ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चुना गया। चक्रवर्ती कंधे की चोट के चलते टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं, जिसके बाद नटराजन को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 'गोल्डन चांस' मिला है।

नटराजन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टीम इंडिया के जर्सी में एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस लगातार नटराज को बधाइयां दे रहे थे। नटराजन के लिए यहां तक का सफर तय करना कतई आसान नहीं था। नटराजन ने अपने परिवार के लिये वह सब कुछ किया जो वह कर सकते थे लेकिन वह अपनी मां को सड़क के किनारे चिकन बेचना छोड़ने से नहीं मना पाया। 

 

टॅग्स :भारत Vs ऑस्ट्रेलियाविराट कोहलीएरॉन फिंच

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या