IND vs PAK: पाकिस्तान का पहला विकेट गिरते ही ट्विटर पर शुरू हो गई DRS का नाम बदलने की मांग! जानिए क्या है माजरा

पाक पारी के 8वें ओवर की आखिरी गेंद पर जैसे ही भारत को इमाम-उल-हक के तौर पर पहली सफलता मिली, ट्विटर पर धोनी रिव्यू सिस्टम ट्रेंड करने लगा।

By विनीत कुमार | Published: September 23, 2018 6:09 PM

Open in App

दुबई, 23 सितंबर:एशिया कप के सुपर-4 में रविवार को पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर छा गये। पाकिस्तान ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने का फैसला किया लेकिन 8वें ओवर की आखिरी गेंद पर जैसे ही भारत को इमाम-उल-हक के तौर पर पहली सफलता मिली, ट्विटर पर 'धोनी रिव्यू सिस्टम' ट्रेंड करने लगा। इसके बाद फैंस ने एक से बढ़कर एक मजेदार ट्वीट किये। कई फैंस ने तो ये तक कहा कि DRS का नाम बदलकर अब 'धोनी रिव्यू सिस्टम' कर देना चाहिए।

दरअसल, पाकिस्तान ने इस मैच में संभलकर शुरुआत की। फखर जमान के साथ इमाम-उल- हक ओपनिंग करने उतरे और दोनों ने धीरे लेकिन ठोक शुरुआत पाकिस्तान को देने की कोशिश की। हालांकि, 8वें ओवर में ही रोहित शर्मा ने युजवेंद्र चहल को गेंद थमा दी। चहल ने भी निराश नहीं किया और ओवर की आखिरी गेंद पर भारत को पहली सफलता दिला दी।

धोनी के इशारे पर टीम इंडिया ने मांगा रिव्यू

चहल की गेंद पर पहले फील्ड अंपायर ने इमाम-उल-हक को नॉट आउट करार दिया। हालांकि, इसके तत्काल बाद धोनी ने रिव्यू मांगने की सलाह दी। धोनी का फैसला सही निकला और टीवी अंपायर ने रिप्ले देखकर इमाम को आउट करार दिया। इमाम केवल 10 रन बनाकर पवेलियन लौट गये। भारत के खिलाफ इसी एशिया कप में पहली भिड़त में भी इमाम केवल 2 रन बना सके थे।

इमाम के आउट होते ही ट्विटर पर धोनी रिव्यू सिस्टम ट्रेंड करने लगा। एक यूजर ने लिखा, 'धोनी ने एक बार फिर साबित किया है कि वे ही असली कप्तान है। आईसीसी अब आप प्लीज डीआरएस का नाम बदलकर धोनी रिव्यू सिस्टम कर दीजिए।'  

बता दें कि भारत अब तक इस टूर्नामेंट में कोई मैच नहीं हारा है। उसने ग्रुप स्टेज में हॉन्ग कॉन्ग और पाकिस्तान को मात दी थी। इसके बाद सुपर-4 के अपने पहले मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश को हराया था। पाकिस्तान के खिलाफ सुपर-4 में जीत भारत को फाइनल में पहुंचा देगी।

टॅग्स :एशिया कपभारत vs पाकिस्तानएमएस धोनीइमाम-उल-हकयुजवेंद्र चहल

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या