एशिया कप: बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन की हुई सर्जरी, तस्वीर शेयर कर बताया हाल

Shakib Al Hasan: बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर शाकिब अल हसन की स्वदेश वापसी पर बाएं हाथ की छोटी अंगुली की सर्जरी हुई है,

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 28, 2018 6:27 PM

Open in App

ढाका, 28 सितंबर: चोट के कारण एशिया कप फाइनल से बाहर हुए बांग्लादेश के स्टार  ऑलराउंडर शाकिब अल हसन की घर वापसी के बाद बाएं हाथ की अंगुली की सर्जरी हुई है। 31 वर्षीय शाकिब ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर अपनी सर्जरी के बाद की अपनी अस्पताल की तस्वीर शेयर की है। 

शाकिब ने इस पोस्ट में बताया है कि उनके बाएं हाथ के छोटी अंगुली में बहुत दर्द था और इस वजह से हाथ में बहुत सूजन थी, इस वजह से उनके घर पहुंचते ही अस्पताल द्वारा तुंरत ही उनके हाथ की सर्जरी की गई। 

शाबिक ने लिखा है, 'जब मैं घर लौट रहा था, तो मुझे नहीं लगा था कि हाथ की स्थिति इतनी खराब होगी। घर वापस आने के बाद बहुत दर्द और हाथ में असामान्य सूजन की वजह से अस्पताल ने तुरंत ही सर्जरी की। अंगुलियों में 60-70 सेंटीमीटर का संक्रमण है। उससे मवाद निकालनी पड़ी।'  इस चोट की वजह से शाकिब पाकिस्तान के खिलाफ सुपर फोर मैच में भी नहीं खेले थे और वह फिर फाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ भी नहीं खेल पाए थे। शाकिब को ये चोट इस साल जनवरी में श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के दौरान लगी थी और इस वजह से वह टेस्ट और टी20 सीरीज भी नहीं खेल पाए थे। 

वह मार्च में निदाहास ट्रॉफी में वापस लौटे थे और तब से लगातार चोट के साथ खेल रहे थे। शाकिब एशिया कप से पहले सर्जरी कराना चाहते थे लेकिन बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड चाहता कि वह एशिया कप में खेलें, इस वजह से वह चार मैचों में खेले, लेकिन दर्द बढ़ने के बाद आखिरी दो मैचों से बाहर हो गए। शाकिब ने इन चार मैचों में 49 रन बनाए और 7 विकेट झटके। 

टॅग्स :शाकिब अल हसनएशिया कपभारत vs बांग्लादेश

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या