Ind Vs Pak: भारत की हार पर कश्मीर में आतिशबाजी, वीडियो साझा कर बोले फिल्ममेकर- हिंदुओं को छोड़, कश्मीर के बहुसंख्यकों की देशद्रोही प्रकृति को कोई नहीं समझ सकता

एक यूजर ने लिखा, इससे साफ पता चलता है कि उनके दिल कहां हैं..फिर वे स्वयं को "भारतीय" कहने के लिए बाध्य क्यों हैं, जबकि वे स्पष्ट रूप से नहीं हैं? यह पेशा क्यों?

By अनिल शर्मा | Published: October 25, 2021 12:55 PM

Open in App
ठळक मुद्देइस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब साझा किया जा रहा हैफिल्ममेकर के इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रियाओं में ऐसा करनेवालों के खिलाफ गुस्सा जाहिर कर रहे हैं

कश्मीरः आईसीसी टी20 विश्व कप में पाकिस्तान की भारत पर जीत के बाद कश्मीर में आतिशबाजी की गई। ऐसा एक वीडियो में दावा किया जा रहा है। वीडियो के मुताबिक एक चौराहे पर सैकड़ों लोग जमा हुए दिखाई दे रहे हैं वहीं कुछ लोग एक गाड़ी पर चढ़कर आतिशाबीज कर रहे हैं और चिल्ला कर अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं। 

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब साझा किया जा रहा है। वहीं फिल्ममेकर अशोक पंडित ने इस वीडियो को साझा करते हुए अपनी भड़ास निकाली है। अशोक पंडित ने कहा कि कश्मीरी हिंदुओं को छोड़कर कश्मरी के बहुसंख्यक लोगों की देशद्रोही प्रकृति को कोई समझ नहीं सकता है। ये तब भी ऐसा करते हैं जब पाकिस्तान की जीत होती और उस वक्त भी जब भारत के खिलाफ पाकिस्तान मैच हारता है।

फिल्ममेकर के इस ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रियाओं में ऐसा करनेवालों के खिलाफ गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, इससे साफ पता चलता है कि उनके दिल कहां हैं..फिर वे स्वयं को "भारतीय" कहने के लिए बाध्य क्यों हैं, जबकि वे स्पष्ट रूप से नहीं हैं? यह पेशा क्यों? वहीं एक अन्य ने लिखा, संसाधन, जमीन और पैसा इन्हें भारत से चाहिए... और जश्न ये पाक की जीत का मनाते हैं... इसे कहते हैं जिस थाली में खाना उसी में छेद करना... इनका कोई इलाज नहीं... नासूर हैं ये...। एक ने लिखा कि ये पूरे देश में होगा। मेजोरिटी तो छोड़े अगर ये 40 प्रतिशत भी पहुंच गए तो। 

गौरतलब है कि रविवार को यूएई में जारी टी20 वर्ल्ड (T20 World Cup) कप के दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को दस विकेट से पराजित कर दिया। ऐसा कर वह भारत को विश्व कप में लगातार छठी जीत से वंचित कर दिया। यह एकदिवसीय और टी20 विश्व कप के इतिहास में पहली बार हुआ, जब भारत पाकिस्तान से हारा। दोनों संस्करणों में मिलाकर जहां भारत ने 12 जीत दर्ज की हैं, तो यह पाकिस्तान की पहली जीत रही।

टॅग्स :आईसीसी टी20 वर्ल्ड कपभारत vs पाकिस्तानक्रिकेट
Open in App

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या