IPL 2020: हैदराबाद के खिलाफ विराट कोहली को जीत के लिए बनाना होगा ये खास प्लान, आशीष नेहरा ने दी ये सलाह

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने आरसीबी को प्लेऑफ से पहले बेहतर शुरुआत करने की सलाह दी है। नेहरा ने बताया कि टीम किस हैदराबाद के खिलाफ तरह बड़ा स्कोर बना सकती है।

By अमित कुमार | Published: November 04, 2020 2:22 PM

Open in App
ठळक मुद्देनेहरा ने कहा कि प्लेऑफ में कप्तान विराट कोहली को सलामी बल्लेबाज के तौर पर आना चाहिए। हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले आशीष नेहरा ने कहा कि अगर एरॉन फिंच प्लेइंग इलेवन में नहीं रहते हैं।नेहरा का मानना है कि आरसीबी हैदराबाद के खिलाफ अच्छी क्रिकेट खेल जीत हासिल कर सकती है।

दिल्ली के खिलाफ हार झेलने वाली आरसीबी का सामना हैदराबाद से होना है। इस मुकाबले में हारने वाली टीम आईपीएल की खिताब की रेस से बाहर हो जाएगी। वहीं जीत दर्ज करने वाली टीम के पास आईपीएल जीतने का सुनहरा मौका होगा। आरसीबी की कमजोरी उनकी बल्लेबाजी रही है। देवदत्त पडिक्कल ने टीम को अच्छी शुरुआत जरूर दिलाई है, लेकिन वह तेज गति से रन बनाने में नाकाम रहे हैं। 

टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का मानना है कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू को अगर हैदराबाद के खिलाफ जीत दर्ज करना है तो कोहली को अधिक से अधिक बल्लेबाजी करनी चाहिए। नेहरा का मानना है कि विराट कोहली को टीम की बल्लेबाजी की शुरुआत करनी चाहिए। नेहरा ने कहा कि प्लेऑफ में कप्तान विराट कोहली को सलामी बल्लेबाज के तौर पर आना चाहिए।  

हैदराबाद के खिलाफ मैच से पहले आशीष नेहरा ने कहा कि अगर एरॉन फिंच प्लेइंग इलेवन में नहीं रहते हैं तो मुझे लगता है कि विराट कोहली को टीम के लिए सलामी बल्लेबाजी करनी चाहिए। नेहरा ने कहा कि दिल्ली के खिलाफ मैच में आर अश्विन, अक्षर पटेल जैसे स्पिन गेंदबाजों का सामना करना आसान नहीं था। 

आशीष नेहरा ने कहा कि दिल्ली के खिलाफ मैच के दौरान विराट कोहली पर बहुत अधिक दबाव था। आर अश्विन और अक्षर पटेल के लिए आसान नहीं था, ये दोनों ही गेंदबाज विकेट लेने की ज्यादा कोशिश नहीं करते हैं बल्कि आपको आसानी से रन नहीं बनाने देते हैं। आपको दिल्ली के गेंदबाजों की तारीफ करनी होगी, उन्होंने आरसीबी के कप्तान विराट कोहली को रन बनाने का मौका नहीं दिया। नेहरा का मानना है कि आरसीबी हैदराबाद के खिलाफ अच्छी क्रिकेट खेल जीत हासिल कर सकती है।

टॅग्स :आशीष नेहराविराट कोहलीरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या