Ashes 2019, ENG vs AUS, 4th Test: चौथे टेस्ट से पहले माइकल वॉन की भविष्यवाणी, बताया कौन जीत सकता है मुकाबला

पांच टेस्ट की एशेज श्रृंखला अभी 1-1 से बराबर चल रही है। ऑस्ट्रेलिया ने एजबस्टन में पहला टेस्ट 251 रन से जीता था जबकि इंग्लैंड ने हेडिंग्ले में तीसरे टेस्ट में एक विकेट से जीत दर्ज की।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: September 04, 2019 2:12 PM

Open in App

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन के मुताबिक ऑस्ट्रेलिया एशेज सीरीज में वापसी कर सकता है। उनके अनुसार चौथे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया मिचेल स्टार्क के दम जीत दर्ज कर सकता है।

वॉन ने कहा, "ऑस्ट्रेलिया को वापस उछाल पाने के लिए क्या आवश्यकता है? मिशेल स्टार्क! और वह नाथन लियोन के लिए गेंद को थोड़ा रफ बना सकते हैं। मैं भी मिचेल मार्श को शामिल करता और पांचवें गेंदबाजी विकल्प के रूप में रखता। यह एक लंबी श्रृंखला है, गेंदबाजों ने बहुत काम किया है।"

इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ओल्ड ट्रैफर्ड में होने वाले चौथे एशेज टेस्ट के लिए अपनी टीम में एक बदलाव करते हुए क्रिस वोक्स की जगह क्रेग ओवरटन को टीम में शामिल किया है। इंग्लैंड के शीर्ष तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन के पिंडली की चोट के कारण इस मैच से भी बाहर होने के बाद समरसेट के तेज गेंदबाज ओवरटन को टीम में शामिल किया गया।

इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने साथ ही मंगलवार को ओल्ड ट्रैफर्ड पर प्रेस कांफ्रेंस में पुष्टि की कि टेस्ट सलामी बल्लेबाज के जेसन राय और चौथे स्थान पर खेलने वाले जो डेनली के बल्लेबाजी क्रम आपस में बदले जाएंगे।

पांच टेस्ट की एशेज श्रृंखला अभी 1-1 से बराबर चल रही है। ऑस्ट्रेलिया ने एजबस्टन में पहला टेस्ट 251 रन से जीता था जबकि इंग्लैंड ने हेडिंग्ले में तीसरे टेस्ट में एक विकेट से जीत दर्ज की।

चौथे टेस्ट के लिए इंग्लैंड की टीम: रॉरी बर्न्स, जोए डेनली, जो रूट (कप्तान), जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), जोस बटलर, क्रेग ओवरटन, जोफ्रा आर्चर, स्टुअर्ट ब्रॉड, जैक लीच।

चौथे टेस्ट के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम: डेविड वॉर्नर, मार्कस हैरिस, मार्नस लॉबशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रेविस हेड, मैथ्यू वेड, टिम पेन (कप्तान, विकेटकीपर), पैट कमिंस, पीटर सिडल, मिशेल स्टार्क, नाथन ल्योन, जोश हेजलवुड।

टॅग्स :एशेज टेस्ट सीरीजऑस्ट्रेलिया vs इंग्लैंड

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या