Ashes 2019: डेविड वॉर्नर को मैदान में जाते समय दर्शक ने कहा 'बेईमान', स्टार ओपनर ने शानदार जवाब से की बोलती बंद

David Warner: ऑस्ट्रेलिया के स्टार ओपनर डेविड वॉर्नर को चौथे एशेज टेस्ट के दौरान एक फैन ने बेईमान कहा, इस बल्लेबाज ने दिया मजेदार जवाब

By अभिषेक पाण्डेय | Published: September 07, 2019 4:22 PM

Open in App
ठळक मुद्देडेविड वॉर्नर इस एशेज सीरीज में पांच बार बन चुके हैं स्टुअर्ट ब्रॉड का शिकारवॉर्नर को चौथे एशेज टेस्ट के दौरान एक दर्शक ने कहा बेईमानवॉर्नर ने बिना सयंम खोए शानदार अंदाज में दिया जवाब

ऑस्ट्रेलिया के स्टार खिलाड़ी डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ ने एक साल का बॉल टैम्परिंग बैन झेलने के बाद एशेज सीरीज से टेस्ट क्रिकेट में वापसी कर ली है। 

लेकिन इन दोनों स्टार खिलाड़ियों को दर्शकों की हूटिंग का सामना करना पड़ रहा है। एशेज 2019 का आयोजन इंग्लैंड में हो रहा है और इन दोनों ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को हर मैच में स्थानीय दर्शकों की हूटिंग का सामना करना पड़ रहा है।

दर्शक ने मैदान में जाते वॉर्नर को कहा 'बेईमान'

ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले जा रहे चौथे एशेज टेस्ट में डेविड वॉर्नर को जब एक दर्शक ने फिर से निशाना बनाने की कोशिश की तो इस बल्लेबाज ने शानदार जवाब से उसे चुप करा दिया।

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे एक वीडियो में मैदान की तरफ जाते हुए डेविड वॉर्नर को एक दर्शक ने 'बेईमान' कहा, जिस पर वॉर्नर ने उसकी तरफ मुड़ते हुए खुशी से थम्स अप किया।

डेविड वॉर्नर इस एशेज टेस्ट सीरीज में रन बनाने के लिए जूझ रहे हैं और ओल्ड ट्रैफ में खेले जा रहे चौथे एशेज टेस्ट के दौरान वह इस सीरीज में पांचवीं बार स्टुअर्ट ब्रॉड का शिकार बने। 

वॉर्नर ने एशेज 2019 की सात पारियों में 2, 8, 3, 5, 61, 0 और 0 के स्कोर बनाए हैं और 11.29 की औसत से 79 रन ही बना सके हैं।   

टॅग्स :डेविड वॉर्नरएशेज टेस्ट सीरीजऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या