पिता बनने वाले हैं आंद्रे रसेल, वीडियो शेयर कर अनोखे अंदाज में बताया बेटा होगा या बेटी

जैसिम लोरा एक सुपरमॉडल और सोशल मीडिया सेलिब्रिटी हैं। जैसिम लोरा ने साल 2016 में वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल से शादी के बंधन में बंधी थी।

By सुमित राय | Published: September 17, 2019 8:42 AM

Open in App
ठळक मुद्देवेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर आंद्रे रसेल पिता बनने वाले हैं।रसेल ने पिता बनने का ऐलान सोशल मीडिया अकाउंट पर अनोखे अंदाज में किया।आंद्रे रसेल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वेस्टइंडीज के धाकड़ ऑलराउंडर आंद्रे रसेल पिता बनने वाले हैं और इस बात का ऐलान उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अनोखे अंदाज में किया। आंद्रे रसेल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो फैंस को अपने पिता बनने की खुशखबरी दे रहे हैं।

दरअसल, आंद्रे रसेल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और फोटो शेयर करते हुए पिता बनने की ऐलान किया। वीडियो में आंद्रे रसेल और उनकी पत्नी जैसिम लोरा ने एक पार्टी का आयोजन किया, जिसमें रसेल बल्लेबाजी करते हुए नजर आ रहे है और उनकी पत्नी गेंदबाजी कर रही हैं।

रसेल जब बल्लेबाजी कर रहे थे, तो उनके पीछे एक बोर्ड पर 'बेबी रसेल' लिखा हुआ दिख रहा है। जैसिम ने रसेल की ओर गेंद फेंकी और उन्होंने जैसे ही शॉट मारा गेंद फट गई और उसमें से गुलाबी रंग निकला। इसके बाद रसेल ने बताया कि उन्हें बेटी होने वाली है और फिर दोनों खुशी से झूम उठते हैं।

रसेल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'So it's #GIRL another blessing in my life, इससे फर्क नहीं पड़ता कि लड़का होता या लड़की। मैं बस भगवान से हेल्दी बेबी की दुआ करता हूं।'

इसके अलावा आंद्रे रसेल ने अपनी पत्नी जैसिम लोरा के साथ एक फोटो शेयर की। उन्होंने फोटो के साथ लिखा, '#newblessings'

बता दें कि जैसिम लोरा एक सुपरमॉडल और सोशल मीडिया सेलिब्रिटी हैं। जैसिम लोरा ने साल 2016 में वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल से शादी के बंधन में बंधी थी। जैसिम लोरा इंस्टाग्राम पर बेहद सक्रिय रहती हैं और उनका सोशल मीडिया अकाउंट बोल्ड फोटोज से भरा हुआ है।

टॅग्स :आंद्रे रसेलवेस्टइंडीज क्रिकेट टीम

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या