IPL 2020: प्लेऑफ की रेस से लगभग बाहर हुई धोनी की टीम, दुखी फैंस ने कहा- अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का....

मुंबई इंडियंस के हाथों दस विकेट से मिली हार के बाद धोनी और सीएसके के खिलाफ सोशल मीडिया पर लगातार अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

By अमित कुमार | Published: October 24, 2020 11:50 AM

Open in App
ठळक मुद्देधोनी ने पिछले मैच में मिली हार के बाद कहा था कि युवाओं में स्पार्क नजर नहीं आता।धोनी बल्ले और कप्तानी दोनों ही मामलों में इस बार बुरी तरह से फ्लॉप रहे हैं। अब तक चेन्नई ने कुल 11 मुकाबले खेले हैं जिसमें से उसे केवल तीन ही मैचों में जीत हासिल हुई है।

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को शुक्रवार को मुंबई के हाथों 10 विकेट से करारी हार मिली। चेन्नई की टीम आईपीएल की अंकतालिका में आखिरी स्थान पर है। टीम का प्रदर्शन इस साल काफी निराशाजनक रहा है। अब तक चेन्नई ने कुल 11 मुकाबले खेले हैं जिसमें से उसे केवल तीन ही मैचों में जीत हासिल हुई है। 

मौजूदा हालात को देखकर ऐसा नहीं लग रहा है कि चेन्नई इस साल प्लेऑफ में पहुंच पाएगी। पहली बार अपनी टीम को प्लेऑफ में न देखने का दुख और नाराजगी सोशल मीडिया पर फैंस खुल कर जाहिर कर रहे हैं। लगातार धोनी के खराब प्रदर्शन को लेकर भी फैंस कई तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं। धोनी बल्ले और कप्तानी दोनों ही मामलों में इस बार बुरी तरह से फ्लॉप रहे हैं। 

धोनी ने पिछले मैच में मिली हार के बाद कहा था कि युवाओं में स्पार्क नजर नहीं आता। इसलिए वह उन्हें मौका देना नहीं चाहते। लेकिन फैंस लगातार धोनी से पूछ रहे हैं कि क्या केदार जाधव और उनमें स्पार्क बचा है। कुछ फैंस तो बेवफाई वाले गाने गाकर धोनी के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। वहीं कुछ फैंस माही को आईपीएल से संन्यास लेने की नसीहत भी दे रहे हैं। 

ट्रेंट बोल्ट और जसप्रीत बुमराह की कहर बरपाती तेज गेंदबाजी के बाद ईशान किशन के आक्रामक अर्धशतक की मदद से मुंबई इंडियंस ने तीन बार की चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स को दस विकेट से हरा दिया। टॉस की उछाल से लेकर गेंदबाजी और बल्लेबाजी तक कुछ भी चेन्नई के पक्ष में नहीं रहा। मुंबई के तेज आक्रमण के सामने चेन्नई सुपर किंग्स का शीर्षक्रम एक बार फिर नेस्तनाबूद हो गया और महेंद्र सिंह धोनी की टीम नौ विकेट पर 114 रन ही बना सकी। जिसे मुंबई ने आसानी से बनाकर जीत हासिल कर लिया।

टॅग्स :एमएस धोनीचेन्नई सुपर किंग्समुंबई इंडियंसIPL 2020

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या