नहीं थम रही स्टोक्स की मुश्किलें, एशेज के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से भी बाहर!

ब्रिस्टल में सितंबर में एक नाइट क्लब के बाहर हुए विवाद में 26 साल के स्टोक्स और इंग्लैंड के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स फंस गए थे। तब पुलिस ने स्टोक्स को गिरफ्तार भी किया था।

By विनीत कुमार | Published: December 31, 2017 08:02 PM2017-12-31T20:02:50+5:302017-12-31T20:06:32+5:30

after ashes Ben Stokes dropped from England ODI squad against Australia | नहीं थम रही स्टोक्स की मुश्किलें, एशेज के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज से भी बाहर!

इंग्लैंड वनडे टीम से बाहर हुए बेन स्टोक्स

googleNewsNext

ब्रिस्टल में एक नाइटक्लब के बाहर मारपीट के आरोप में फंसे इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों के वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी जगह डेविड मलान को टीम में जगह दी गई है। स्टोक्स का नाम इसी मारपीट से जुड़ी जांच के कारण एशेज सीरीज के लिए भी नहीं चुना गया था।

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने दिसंबर में चुनी गई टीम में स्टोक्स को जगह दी थी। बोर्ड ने कहा था कि उनका अंतिम चयन पुलिस जांच पर निर्भर करता है। हालांकि, अब बोर्ड को लगता है कि ये जांच वनडे सीरीज शुरू होने से पहले पूरी नहीं हो पाएगी। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच वनडे सीरीज 14 जनवरी से शुरू होनी है।

ब्रिस्टल में सितंबर में एक नाइट क्लब के बाहर हुए विवाद में 26 साल के स्टोक्स और इंग्लैंड के बल्लेबाज एलेक्स हेल्स फंस गए थे। तब पुलिस ने स्टोक्स को गिरफ्तार भी किया था। पुलिस ने हेल्स पर कोई आरोप नहीं लगाए थे लेकिन उस वक्त उन्हें भी वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी सीरीज से निलंबित किया गया था

(IANS इनपुट के साथ)

Open in app