राशिद खान ने बांग्लादेश पर जीत के बाद ट्विटर पर लिखा कुछ ऐसा, नाराज हो गए फैंस

राशिद खान का कमाल तीसरे टी20 में भी दिखा जब बांग्लादेश को आखिरी ओवर में 9 रन जीत के लिए बनाने थे।

By विनीत कुमार | Published: June 08, 2018 4:33 PM

Open in App

नई दिल्ली, 8 जून: अफगानिस्तान के स्पिन सनसनी राशिद खान बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन के बावजूद ट्विटर पर कुछ फैंस के निशाने पर आ गए। राशिद ने बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज में सबसे अधिक 8 विकेट चटके। राशिद के शानदार प्रदर्शन के कारण ही अफगानिस्तान की टीम टी20 सीरीज के तीनों मैचों में बांग्लादेश को हराने में कामयाब रही। 

राशिद का कमाल तीसरे टी20 में भी दिखा जब बांग्लादेश को आखिरी ओवर में 9 रन जीत के लिए बनाने थे। राशिद खान ने आखिरी ओवर डाला और बांग्लादेश की टीम केवल 7 रन ही बना सकी। आखिरी ओवर में राशिद की बॉलिंग की तारीफ कई लोगों ने की।

दिग्गज कॉमेंटटर 56 साल के हर्षा भोगले ने भी राशिद को टैग करते हुए उनके खेल की तारीफ की।  इसके ट्वीट के जवाब में 19 साल के राशिद भी हर्षा को शुक्रिया कहा। राशिद ने लिखा, 'शुक्रिया ब्रो'। फिर क्या था राशिद का हर्षा को 'ब्रो' कहना कई फैंस को नहीं अच्छा नहीं लगा। एक यूजर सिद्धार्थ ने लिखा, ब्रो? राशिद खान वो 50 साल के हैं और आप 19 साल के। और सबसे बड़ी बात वो लिजेंड कॉमेंटेटर है। आगे से प्लीज इसका ध्यान रखिए। वहीं, एक यूजर ने लिखा कि राशिद के लिए हर्षा पिता की तरह है और इसलिए उन्हें इज्जत देनी चाहिए।   बता दें कि आखिरी और तीसरे टी20 में अफगानिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए 6 विकेट खोकर 145 रन बनाए थे। जवाब में बांग्लादेश की टीम 6 विकेट खोकर 144 रन ही बना सकी।

टॅग्स :राशिद खानअफगानिस्तानबांग्लादेश

संबंधित बातम्या

क्रिकेट अधिक बातम्या