अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से पहले विजय शंकर ने दिया फिटनेस टेस्ट, जानें खेलने को लेकर क्या कहा

चोटिल ऑल राउंडर विजय शंकर को अफगानिस्तान के खिलाफ भारत के अगले विश्व कप मैच में खेलने की उम्मीद है, क्योंकि उनके पैर के अंगूठे का दर्द ठीक हो गया है।

By भाषा | Published: June 21, 2019 10:38 PM2019-06-21T22:38:05+5:302019-06-21T22:38:05+5:30

2019 Cricket World Cup: Vijay Shankar appears for fitness test, says hopeful of playing | अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से पहले विजय शंकर ने दिया फिटनेस टेस्ट, जानें खेलने को लेकर क्या कहा

अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से पहले विजय शंकर ने दिया फिटनेस टेस्ट, जानें खेलने को लेकर क्या कहा

googleNewsNext
Highlightsशंकर ने एक शॉर्ट फिटनेस टेस्ट दिया जिसमें उन्हें थोड़ी रनिंग करायी गई।उन्होंने फिजियो पैट्रिक फरहार्ट और ट्रेनर शंकर बासु के देखरेख में कुछ गेंद भी फेंकी।विजय शंकर के पैर के अंगूठे में जसप्रीत बुमराह की गेंद लगी थी।

साउथैम्पटन, 21 जून। चोटिल ऑल राउंडर विजय शंकर को अफगानिस्तान के खिलाफ भारत के अगले विश्व कप मैच में खेलने की उम्मीद है, क्योंकि उनके पैर के अंगूठे का दर्द ठीक हो गया है। शंकर ने एक शॉर्ट फिटनेस टेस्ट दिया जिसमें उन्हें थोड़ी रनिंग करायी गई और उन्होंने फिजियो पैट्रिक फरहार्ट और ट्रेनर शंकर बासु के देखरेख में कुछ गेंद भी फेंकी।

यह पता नहीं चल सका कि फिजियो और ट्रेनर उनकी प्रगति से खुश थे या नहीं। बीते समय में ऐसी भी घटनायें हो चुकी हैं जिसमें किसी खिलाड़ी ने मैच से पूर्व प्रेस कांफ्रेंस में हिस्सा लिया हो लेकिन अंतिम एकादश में जगह नहीं बना सका। शंकर ने अपने शामिल किये जाने पर संक्षिप्त उत्तर दिए।

जब उनसे पूछा गया कि क्या आप बेहतर महसूस कर रहे हो तो उन्होंने कहा, ‘‘व्यक्तिगत रूप से, मैं काफी बेहतर हूं।’’ इसके तुंरत बाद जब पूछा गया काफी बेहतर हो? तो उन्होंने कहा, ‘‘हां।’’ अगला सवाल पूछा कि क्या आप खेल सकोगे? तो तमिलनाडु के ऑलराउंडर ने कहा, ‘‘हां, उम्मीद करता हूं।’’

शंकर के पैर के अंगूठे में जसप्रीत बुमराह की गेंद लगी थी और उनकी यॉर्कर खतरनाक हो सकती हैं तो शंकर ने कहा कि उन्हें इसकी उम्मीद थी। उन्होंने कहा, ‘‘जब आप बुमराह जैसे खिलाड़ी के खिलाफ खेलते हो तो आपको ऐसी गेंद की उम्मीद होती ही है। कभी कभार हम इससे चूक जाते हैं। ’’ अगर शंकर फिटनेस चिंताओं या टीम संयोजन की वजह से नहीं खेलते हैं तो ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक में से चयन होगा।

Open in app