NZ vs BAN: खिलाड़ी ने हवा में उड़कर एक हाथ से लपका गजब का कैच, हक्का-बक्का रह गया बल्लेबाज, वीडियो वायरल

New Zealand vs Bangladesh, 2nd T20: बांग्लादेश के खिलाफ पहला टी-20 मैच जीतने वाली न्यूजीलैंड की टीम की कोशिश सीरीज का दूसरा मुकाबला भी अपने नाम करने की होगी।

By अमित कुमार | Published: March 30, 2021 01:10 PM2021-03-30T13:10:00+5:302021-03-30T13:10:00+5:30

New Zealand vs Bangladesh Taskin Ahmed takes a catch with his left hand reaction of Guptill | NZ vs BAN: खिलाड़ी ने हवा में उड़कर एक हाथ से लपका गजब का कैच, हक्का-बक्का रह गया बल्लेबाज, वीडियो वायरल

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

googleNewsNext
Highlightsन्यूजीलैंड की ओर से मार्टिन गप्टिल ने इस सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया है। मार्टिन गप्टिल दूसरे टी-20 मैच के दौरान 21 रन बनाकर आउट हो गए। गप्टिल ने अपनी पारी में दो चौके और एक छक्का भी लगाया।

NZ vs BAN, 2nd T20I, Bangladesh tour of New Zealand, 2021: नेपियर में न्यूज़ीलैंड और बांग्लादेश के बीच दूसरा टी-20 मैच खेला जा रहा है। पहला मैच गंवाने के बाद बांग्लादेश की कोशिश इसे जीतकर सीरीज में वापसी करने की होगी। टॉस जीतकर बांग्लादेश के कप्तान महमूदुल्लाह ने गेंदबाजी करने का फैसला किया है। पहले बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजीलैंड की शुरुआत खराब रही और टीम ने 55 के स्कोर पर ही अपने तीन बल्लेबाजों का विकेट गंवा दिया।

इस मैच के दौरान मार्टिन गप्टिल का कैच तस्कीन अहमद ने पकड़ा। तस्कीन अहमद द्वारा पकड़े गए इस कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। मोहम्मद शैफुद्दीन के ओवर में गप्टिल ने हवा में शॉट खेला, जिसे वहां खड़े तस्कीन अहमद ने एक हाथ से पकड़कर सभी को हैरान कर दिया। 

इस तरह आउट होने के बाद मार्टिन गप्टिल भी हैरान नजर आए। वह मैदान पर कुछ देर रुके रहे, उन्हें खुद के आउट होने का यकीन नहीं हो रहा था। इससे पहले डेवोन कॉनवे की नाबाद 92 रन की पारी से न्यूजीलैंड ने पहले टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में बांग्लादेश पर 66 रन से जीत दर्ज की। कॉनवे ने 52 गेंद में यह पारी खेली जिसमें विल यंग के साथ तीसरे विकेट के लिये उन्होंने 105 रन की भागीदारी भी निभायी। 

यंग ने 28 गेंद में अर्धशतक जड़कर अपना टी20 अंतरराष्ट्रीय पदार्पण किया। न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया जिसके बाद इस जोड़ी ने न्यूजीलैंड को तीन विकेट पर 210 रन बनाने में मदद की। इसके बाद उसके लेग स्पिनर ईश सोढ़ी ने आठ गेंद के अंदर चार विकेट (तीन बोल्ड) लेकर बांग्लादेश को जवाब में आठ विकेट पर केवल 144 रन ही बनाने दिये। 

Open in app