आर्मी ट्रेनिंग को लेकर इंग्लिश क्रिकेटर ने उड़ाया धोनी का मजाक, लोगों ने सोशल मीडिया पर लगाई क्लास

इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर डेविड लॉयड ने आर्मी ट्रेनिंग को लेकर धोनी का मजाक उड़ाया, लेकिन यह हरकत उनपर ही भारी पड़ गई और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

By सुमित राय | Published: July 23, 2019 10:04 AM2019-07-23T10:04:18+5:302019-07-23T10:04:18+5:30

MS Dhoni army training: David Lloyd’s cheeky Twitter post leaves fans fuming | आर्मी ट्रेनिंग को लेकर इंग्लिश क्रिकेटर ने उड़ाया धोनी का मजाक, लोगों ने सोशल मीडिया पर लगाई क्लास

आर्मी ट्रेनिंग को लेकर इंग्लिश क्रिकेटर डेविड लॉयड ने धोनी का मजाक उड़ाया है।

googleNewsNext
Highlightsएमएस धोनी को भारतीय सेना में टेरिटोरियल आर्मी की ट्रेनिंग की इजाजत मिल गई है।इस पर इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर डेविड लॉयड ने धोनी का मजाक उड़ाया।यह हरकत लॉयड पर ही भारी पड़ गई और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को भारतीय सेना में टेरिटोरियल आर्मी की ट्रेनिंग की इजाजत मिल गई है और वो अगले दो महीने जम्मू-कश्मीर में ट्रेनिंग करेंगे। इस पर इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर डेविड लॉयड ने धोनी का मजाक उड़ाया, लेकिन यह हरकत उनपर ही भारी पड़ गई और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

दरअसल, स्काई स्पोर्टस ने अपने टि्वटर पेज पर धोनी के सेना के साथ ट्रेनिंग को लेकर पोस्ट की, जिसपर डेविड लॉयड ने प्रतिक्रिया दी और पोस्ट को शेयर करते हुए फनी वाली दो इमोजी पोस्ट की।


लॉयड के इस ट्वीट के बाद वो भारतीय फैंस के निशाने पर आ गए और लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर लताड़ लगाई। कुछ फैंस ने तो लॉयड के क्रिकेट करियर से धोनी की तुलना तक कर डाली।














बता दें कि धोनी ने खुद को वेस्टइंडीज दौरे के लिए खुद को उपलब्ध नहीं बताते हुए भारतीय सेना में ट्रेनिंग कि इजाजत मांगी थी। आर्मी चीफ बिपिन रावत ने धोनी को इसकी इजाजत दे दी है। इजाजत मिलने के बाद धोनी अब पैराशूट रेजिमेंट बटालियन के साथ दो महीने की ट्रेनिंग लेंगे। धोनी की यह ट्रेनिंग जम्मू-कश्मीर में हो सकती है, लेकिन धोनी को किसी भी ऑपरेशन का हिस्सा नहीं बनाया जाएगा।

Open in app