दोस्त संग हसीन जहां ने की जमकर मस्ती, वायरल वीडियो पर लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

हसीन जहां को सोशल मडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है। लोग उन्हें नसीहत देते नजर आ रहे हैं...

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: June 7, 2020 04:42 PM2020-06-07T16:42:52+5:302020-06-07T16:42:52+5:30

Mohammed Shami wife hasin jahan shared video, once again trolled | दोस्त संग हसीन जहां ने की जमकर मस्ती, वायरल वीडियो पर लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

दोस्त संग हसीन जहां ने की जमकर मस्ती, वायरल वीडियो पर लोगों ने किए ऐसे-ऐसे कमेंट

googleNewsNext
Highlightsदोस्त संग पार्टी करती दिखीं हसीन जहां।लोगों ने किया हसीन जहां को ट्रोल।

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की वाइफ हसीन जहां को इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। हसीन जहां ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, जिसमें वह अपनी दोस्त के साथ मस्ती करती नजर आ रही हैं।

हसीन जहां ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, हजरत इमाम अली अलैहिस्सलाम ने फरमाया- "अगर तुम उस वक्त मुस्कुरा सकते हो जब तुम पूरी तरह से टूट चुके हो तो यकीन जानो दुनिया में तुम्हें कोई कभी नहीं तोड़ सकता। कुदरत का कानून है जिस दरख्त का फल मीठा होता है लोग पत्थर भी उसे ही मारते हैं।"

कुछ लोगों को ये वीडियो भी नागवार गुजरा और उन्होंने इस पर भी हसीन जहां को भला-बुरा कहना शुरू कर दिया।

कुछ दिन पहले हसीन जहां ने एक फोटोशूट का वीडियो डाला था, जिस पर एक यूजर ने तो उन्हें रमजान का वास्ता देते हुए अल्लाह से डरने तक की बात कह डाली।

हसीन जहां ने एक वीडियो पोस्ट किया, जिसके साथ लिखा, "सवाल करूं बार-बार कैसे जियूं? नजाकत-ए-जिंदगी... बोली जैसे दिल चाहे वैसे जियो... खुशी है तुम्हारी इबादत है... खुश रहोगे तो दोनों जहां तुम्हारी है..."

इससे पहले भी हसीन जहां को फिल्मी गानों पर डांस करने पर काफी ट्रोल किया गया था। इस दौरान कुछ लोगों ने उन पर रमजान के दौरान डांस करने को लेकर भी सवाल उठाए। इन सब बातों का हसीन जहां ने अपने आलोचकों को करारा जवाब दिया था।

Open in app