मोहम्मद कैफ ने 'लॉकडाउन' में पत्नी से पूछा, 'डिनर के लिए कहां ले जाऊं', फैंस ने दिए मजेदार सुझाव

Mohammad Kaif: देश में इन दिनों कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन घोषित है, जानिए मोहम्मद कैफ ने पत्नी को इस दौरान कैसे मजेदार अंदाज में किया बर्थडे विश

By अभिषेक पाण्डेय | Published: April 22, 2020 10:48 AM2020-04-22T10:48:06+5:302020-04-22T10:48:06+5:30

Mohammad Kaif Posts hilarious Message For Wife As Her Birthday Falls Amid Lockdown | मोहम्मद कैफ ने 'लॉकडाउन' में पत्नी से पूछा, 'डिनर के लिए कहां ले जाऊं', फैंस ने दिए मजेदार सुझाव

मोहम्मद कैफ ने लॉकडाउन के दौरान पत्नी को मजेदार अंदाज में किया बर्थडे विश

googleNewsNext

कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से लोग घरों में ही वक्त बिता रहे हैं और उनके पास अपनी सालगिरह, प्रियजनों के जन्मदिन और खास अवसरों को घर पर ही सेलिब्रिटे करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। लेकिन लोग फिर भी इसे मनाने के अनोखे अंदाज तलाश ही लेते हैं। 

अब इसी लिस्ट में पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ का भी नाम शामिल हो गया, जिन्होंने अपनी पत्नी पूजा के मंगलवार को बर्थडे के अवसर पर एक मजेदार संदेश सोशल मीडिया पर शेयर किया। 

कैफ ने लॉकडाउन में मजेदार अंदाज में किया पत्नी को बर्थडे विश

पत्नी को बर्थडे विश करते हुए कैफ ने ट्विटर पर लिखा, 'हैपी बर्थडे पार्टनर! बताएं आज डिनर के लिए कहां ले जाऊं?' कैफ के इस ट्वीट पर पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने भी कैफ की पत्नी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

कैफ को भले ही ट्विटर पर उनके इस संदेश पर पत्नी की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली हो लेकिन उनके मजेदार बर्थडे विश के बाद फैंस के मैसेज की बाढ़ आ गई और लोगों ने जमकर कमेंट किए और कई मजेदार सुझाव दिए।

एक यूजर ने लिखा, डाइनिंग टेबल। तो वहीं एक अन्य ने लिखा, 'डिनर के लिए इसलिए पूछ रह हो क्योंकि बाहर जाना मना है, चेहरे पर खुशी के आंसू, अच्छा खेले मोहम्मद कैफ।'

एक यूजर ने लिखा, 'पूछिए डिनर में क्या बनाऊं?'

एक और यूजर ने लिखा, 'सर आप लकी हैं, लॉकडाउन की कृपा से डिनर घर पर ही होगा।'

लॉकडाउन के दौरान बाकी खिलाड़ियों की तरह ही कैफ भी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहे हैं। पिछले दिनों उन्होंने लोगों से कोरोना से बचने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और घरों में ही रहने की सलाह दी थी।

Open in app