Mizoram Volleyball Player Breastfeeds Baby In Break | लाइव मैच में महिला खिलाड़ी ने नवजात को पिलाया दूध, Viral हुई तस्वीर
लाइव मैच में महिला खिलाड़ी ने नवजात को पिलाया दूध, Viral हुई तस्वीर

मिजोरम स्टेट गेम्स 2019 में सोमवार (9 दिसंबर) को कुछ ऐसा हुआ, जिसने सभी का दिल जीत लिया। दरअसल मिजोरम की वॉलीबॉल खिलाड़ी लालवेंतलुआंगी ने मैच के दौरान अपने बच्चे के लिए कुछ समय 'चुरा', जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

जब मैच के दौरान दोनों टीमें अंक बटोरने के लिए पूरी जान झोंक रही थीं, तो इसी बीच रैफरी ने हूटर बजा दिया। लालवेंतलुआंगी तुरंत कोर्ट से बाहर चली गईं और अपने सात महीने के बच्चे को दूध पिलाने लगीं। मां का अपने बच्चे के प्रति इस समर्पण को सभी ने सलाम किया। 

लोगों ने तस्वीर को तेजी से शेयर करना शुरू किया और ये मिजोरम के खेल मंत्री रॉबर्ट रोमाविया रॉयते तक भी पहुंच गई। इसके बाद उन्होंने मां की ममता को सलाम करते हुए लालवेंतलुआंगी को 10 हजार रुपये की मदद से ऐलान कर दिया।

Web Title: Mizoram Volleyball Player Breastfeeds Baby In Break
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे