टैम्परिंग से घिरी ऑस्ट्रेलियाई टीम में बदलाव, ये खिलाड़ी हुआ शामिल

टेस्ट कप्तान स्टीव स्मिथ को आईसीसी ने चौथे टेस्ट मैच से प्रतिबंधित कर दिया है।

By भाषा | Published: March 27, 2018 06:37 PM2018-03-27T18:37:46+5:302018-03-27T18:37:46+5:30

matt renshaw included in australian team for south africa amid ball tampering row | टैम्परिंग से घिरी ऑस्ट्रेलियाई टीम में बदलाव, ये खिलाड़ी हुआ शामिल

मैट रेनशॉ

googleNewsNext

मेलबर्न, 27 मार्च: क्वीन्सलैंड के सलामी बल्लेबाज मैथ्यू रेनशॉ जल्द ही ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम में वापसी कर सकते हैं क्योंकि इस बल्लेबाज को ब्रिस्बेन में शैफील्ड शील्ड फाइनल के तुरंत बाद दक्षिण अफ्रीका रवाना होने के लिये कहा गया है जहां उन्हें डेविड वार्नर की जगह अंतिम एकादश में रखा जा सकता है। 

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू के अनुसार, 'रेनशॉ मंगलवार शाम को जोहान्सबर्ग के लिये रवाना होगें और केपटाउन में गेंद से छेड़छाड़ से पैदा हुए संकट को देखते हुए दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाले चौथे और अंतिम टेस्ट मैच से पहले टीम से जुड़ेंगे।' 

टेस्ट कप्तान स्टीव स्मिथ को आईसीसी ने चौथे टेस्ट मैच से प्रतिबंधित कर दिया है जबकि कैमरन बैनक्रॉफ्ट पर मैच फीस का 75 प्रतिशत जुर्माना लगाया गया है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया स्मिथ और उप कप्तान वार्नर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर सकता है। इन दोनों ने तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन का खेल शुरू होने से पहले नेतृत्वकर्ता की अपनी भूमिका छोड़ दी थी। रेनशॉ क्रिसमस के बाद से ही अच्छी फार्म में चल रहे हैं और उन्होंने बुल्स की तरफ से फाइनल से पहले तीन शतक जड़े। इससे पहले खराब फार्म के कारण उन्हें आस्ट्रेलियाई टीम से बाहर होना पड़ा था और उनकी जगह बैनक्रॉफ्ट ने ली थी। 

Open in app