Matheesha Pathirana On MS Dhoni: 'धोनी मेरे पिता की तरह हैं', इंटरव्यू में बोले मथीशा पथिराना

Matheesha Pathirana On MS Dhoni: श्रीलंका मूल के गेंदबाज मथीशा पथिराना ने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी उनके पिता के समान हैं।

By धीरज मिश्रा | Published: May 4, 2024 03:45 PM2024-05-04T15:45:58+5:302024-05-04T15:49:25+5:30

Matheesha Pathirana MS Dhoni IPL 2024 Sri Lankan bowler father figure | Matheesha Pathirana On MS Dhoni: 'धोनी मेरे पिता की तरह हैं', इंटरव्यू में बोले मथीशा पथिराना

Photo credit twitter

googleNewsNext
Highlightsपथिराना मौजूदा समय में आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेल रहे हैं पथिराना ने 2022 में धोनी के नेतृत्व में आईपीएल में पदार्पण किया थामेरे पिता के बाद मेरे क्रिकेट जीवन में ज्यादातर वह मेरे पिता की भूमिका निभा रहे हैं

Matheesha Pathirana On MS Dhoni:श्रीलंका मूल के गेंदबाज मथीशा पथिराना ने कहा कि चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी उनके पिता के समान हैं। उन्होंने धोनी की ओर से मिल रहे समर्थन को लेकर आभार जताया है। पथिराना मौजूदा समय में आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए खेल रहे हैं। पथिराना मौजदा आईपीएल सीजन में शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं।

यहां जानकारी के लिए बताते चले कि पथिराना ने 2022 में धोनी के नेतृत्व में आईपीएल में पदार्पण किया था। तब से ही वह टीम का अभिन्न अंग बन गए हैं। धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने साल 2023 में खिताब जीता था। इस टीम में पथिराना ने मुख्य भूमिका निभाई थी। चेन्नई ने अब तक पांच आईपीएल खिताब जीते हैं।

धोनी के बारे में क्या बोले पथिराना

पथिराना ने एक इंटरव्यू में कहा कि मेरे पिता के बाद मेरे क्रिकेट जीवन में ज्यादातर वह मेरे पिता की भूमिका निभा रहे हैं। क्योंकि वह हमेशा मेरा ख्याल रखते हैं और वह मुझे समय समय पर कुछ सलाह भी देते हैं, जैसे कि मुझे क्या करना है। यह बिल्कुल कुछ इसी प्रकार है जैसे कि जब मैं अपने घर पर होता हूं, काम कर रहा होता हूं तो मेरे पिता मुझे सलाह देते हैं। उनसे मिलने वाला सपोर्ट काफी आत्मविश्वास बढ़ाता है और फिलहाल वह जानते हैं कि खिलाड़ियों को कैसे बनाए रखना है। पथिराना ने सीएसके के लायंस अपक्लोज शो में कहा कि मैं उनके पास गया और अनुरोध किया कि वह एक और सीज़न सीएसके के लिए खेले।

आईपीएल 2024 में 21 वर्षीय खिलाड़ी अब तक सीजन का तीसरा सबसे ज्यादा विकेट लेने वाला गेंदबाज है, जिसके नाम छह पारियों में 13 की औसत से 13 विकेट हैं। 7.68 की इकॉनमी। इससे पहले 2023 में भी उनका प्रदर्शन शानदार रहा था और उन्होंने 12 पारियों में 19.52 की औसत और आठ की इकोनॉमी से 19 विकेट अपने नाम किए थे।

Open in app