maharashtra election: Sachin Tendulkar, wife Anjali and their son Arjun cast their vote in Mumbai | पत्नी अंजली और बेटे अर्जुन के साथ वोट डालने पहुंचे सचिन तेंदुलकर, लोगों से की ये खास अपील
पत्नी अंजली और बेटे अर्जुन के साथ वोट डालने पहुंचे सचिन तेंदुलकर, लोगों से की ये खास अपील

Highlightsसचिन तेंदुलकर मुंबई के बांद्रा वेस्ट के पोलिंग स्टेशन पर वोड डालने पहुंचे।भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर भी मतदान करने पहुंचे।

महाराष्ट्र की 280 विधानसभा सीटों पर सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो गई। इस दौरान कई स्टार्स घर से बाहर निकले और अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर भी मतदान करने पहुंचे।

सचिन तेंदुलकर मुंबई के बांद्रा वेस्ट के पोलिंग स्टेशन पर वोड डालने पहुंचे। सचिन अपनी पत्नी अंजली तेंदुलकर और बेटे अर्जुन के साथ पहुंचे ते। वोट देने के बाद सचिन ने लोगो से खास अपील की और वोट देने के लिए घर से बाहर निकलने के लिए कहा।

वोट करने के बाद सचिन अपने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की और लोगों से वोट करने की अपील की। सचिन ने पत्नी अंजली और बेटे अर्जुन के साथ फोटो शेयर करते हुए मराठी और अंग्रेजी में मैसेज शेयर किया।

सचिन ने पहले मराठी में लिखा, 'मतदान करना हम सबका कर्तव्य है और मैंने वोट कर दिया है। आप भी मतदान करें और लोकतंत्र में सहभागी बने।' इसके बाद उन्होंने लिखा, 'वोट देकर बहुत खुशी हुई और अपनी जिम्मेदारी पूरी की। मतदान करने के लिए बड़ी संख्या में बाहर आएं और जीवंत लोकतंत्र का हिस्सा बनें।'

बता दें कि दोपहर 12 बजे तक महाराष्ट्र में महज 16.35% ही वोटिंग हुई है। यानी शुरुआती पांच घंटों में महाराष्ट्र में वोटिंग काफी कम हुई है।


Web Title: maharashtra election: Sachin Tendulkar, wife Anjali and their son Arjun cast their vote in Mumbai
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे