IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के लिए बुरी खबर, एनरिच नोर्किया के बाद कगिसो रबाडा के खेलने पर भी सस्पेंस

Delhi Capitals Nortje Rabada to miss Royals clash: दिल्ली की टीम ने चेन्नई के खिलाफ अपने पहले मैच में जीत हासिल की थी। अब दिल्ली को अगला मैच राजस्थान के खिलाफ होना है।

By अमित कुमार | Published: April 14, 2021 09:50 PM2021-04-14T21:50:27+5:302021-04-14T21:52:57+5:30

Kagiso Rabada and Anrich Nortje played suspend against rajasthan royals | IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स के लिए बुरी खबर, एनरिच नोर्किया के बाद कगिसो रबाडा के खेलने पर भी सस्पेंस

दिल्ली की टीम। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

googleNewsNext
Highlightsदिल्ली की टीम के लिए इस सीजन की परेशानियां कम नहीं हो रही है।कगिसो रबाडा का राजस्थान के खिलाफ खेलना मुश्किल लग रहा है।दिल्ली और राजस्थान के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में होना है।

Delhi Capitals Nortje Rabada to miss Royals clash: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ गुरुवार होने वाले मैच से पहले दिल्ली कैपिटल्स को एक बड़ा झटका लगा है। दिल्ली कैपिटल्स के दक्षिण अफ्रीकी तेज गेंदबाज एनरिच नोर्किया राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टीम का दूसरा आईपीएल मैच नहीं खेल सकेंगे जिनकी कोरोना जांच रिपोर्ट अभी आई नहीं है। 

वहीं कगिसो रबाडा के भी खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है। दिल्ली टीम के लिये अच्छी खबर यह है कि कैगिसो रबाडा की रिपोर्ट नेगेटिव आई है और वह टीम के साथ अभ्यास में जुड़ गए हैं । ऐसी खबरें थी कि नोर्किया पॉजिटिव पाये गए हैं लेकिन दिल्ली कैपिटल्स प्रबंधन ने अभी कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है। 

आईपीएल की मानक संचालन प्रक्रिया के तहत पॉजिटिव पाये गए सभी खिलाड़ियों की दोबारा जांच कराई जा रही है ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि पहली रिपोर्ट अलग नहीं थी । नोर्किया और रबाडा छह अप्रैल को साथ में मुंबई पहुंचे थे । उन्हें सात दिन के कड़े पृथकवास और नेगेटिव रिपोर्ट आने के बाद दूसरे मैच से खेलना था । ऐसी संभावना हैकि रबाडा अगला मैच खेलेंगे क्योंकि दिल्ली टीम ने उनके पहले अभ्यास सत्र की तस्वीर ट्वीट की है ।

टीम के एक सूत्र ने बताया कि इस समय हमें सिर्फ इतना पता है कि नोर्किया की रिपोर्ट का इंतजार है क्योंकि वह पृथकवास में है । रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कह सकते हैं ।’’ ऐसी खबरें हैं कि टीमें आधिकारिक बयान जारी करने से पहले दूसरी रिपोर्ट का इंतजार कर रही है । इससे पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज नीतिश राणा को शिविर में जुड़ने के बाद पॉजिटिव पाया गया था लेकिन उनकी अगली रिपोर्ट नेगेटिव आई । (भाषा इनपुट के साथ)

Open in app