भारतीय क्रिकेटर जयदेव उनादकट ने रचाई सगाई, देखें ये खूबसूरत Pics

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए बेहद रोमांटिक संदेश लिखा है।

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: March 15, 2020 08:06 PM2020-03-15T20:06:23+5:302020-03-15T20:12:49+5:30

Jaydev Unadkat announces engagement '6 hours, 2 meals and 1 shared mud cake later' | भारतीय क्रिकेटर जयदेव उनादकट ने रचाई सगाई, देखें ये खूबसूरत Pics

भारतीय क्रिकेटर जयदेव उनादकट ने रचाई सगाई, देखें ये खूबसूरत Pics

googleNewsNext

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट ने 15 मार्च को सगाई कर ली है। इसकी तस्वीर उनादकट ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है। उनादकट ने 13 मार्च को रणजी ट्रॉफी में अपनी कप्तानी में सौराष्ट्र को खिताबी जीत दिलाई है। ऐसे में उनादकट की खुशी इस वक्त दोगुनी है।

उनादकट ने सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर करते हुए बेहद रोमांटिक संदेश लिखा है। उनादकट ने दिल के इमोजी और एक अंगूठी के साथ तस्वीर साझा करके लिखा, ‘‘छह घंटे, दो वक्त का खाना और एक मड केक।’’

भारत के टेस्ट विशेषज्ञ बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा भी इस सगाई में शरीक हुए। पुजारा ने खुद इसकी तस्वीर शेयर की, जिसमें उनकी वाइफ पूजा भी नजर आ रही हैं। भारतीय टेस्ट खिलाड़ी और सौराष्ट्र के उनके साथी चेतेश्वर पुजारा ने उन्हें बधाई देते हुए कहा, ‘‘परिवार में स्वागत है रिन्नी। मुझे बहुत खुशी है कि उनादकट को उसके जीवन का प्रेम मिल गया। ’’ 

बता दें कि कप्तान जयदेव उनादकट के महत्वपूर्ण मौके पर शानदार स्पैल से सौराष्ट्र ने शुक्रवार को बंगाल के खिलाफ पहली पारी में बढ़त के आधार पर पहली बार रणजी ट्रॉफी चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया। बंगाल पांचवें दिन का खेल शुरू होने से पहले पहली पारी में बढ़त हासिल करने की बेहतर स्थिति में दिख रहा था।

अनुस्तुप मजूमदार (63) और अर्णब नंदी (नाबाद 40) ने गुरुवार को अंतिम सत्र में 91 रन जोड़कर टीम की उम्मीदें जगा दी थी, लेकिन सेमीफाइनल में गुजरात के खिलाफ अंतिम दिन सात विकेट लेकर सौराष्ट्र को फाइनल में पहुंचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले उनादकट ने फिर से सही समय पर बेहतरीन गेंदबाजी की और अपनी टीम को खिताबी जीत तक पहुंचाया।

जयदेव उनादकट ने टीम को रणजी ट्रॉफी दिलाने के बाद कहा कि इस शानदार घरेलू सत्र के बाद भारतीय टीम में वापसी की उनकी बेताबी काफी बढ़ गई है। साथ ही उन्होंने कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि अब लोग सिर्फ उनके आईपीएल प्रदर्शन की ही बात नहीं करेंगे।

28 साल का यह खिलाड़ी 2018 में भारत के लिए खेला था, जो बांग्लादेश के खिलाफ एक टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच था। वह 2010 में एकमात्र टेस्ट में खेले थे और 2013 में उन्होंने अपना अंतिम और कुल सातवां वनडे खेला था।

Open in app