काउंटी क्रिकेट में इशांत शर्मा का धमाकेदार अागाज, ससेक्स के लिए 5 विकेट

इशांत काउंटी चैम्पियनशिप में ससेक्स के लिए पांच मैच खेलेंगे और फिर वनडे कप के भी ग्रुप स्टेज के मैचों में हिस्सा लेंगे।

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: April 18, 2018 03:41 PM2018-04-18T15:41:46+5:302018-04-18T15:50:37+5:30

ishant sharma debut in county cricket takes 5 wickets for sussex | काउंटी क्रिकेट में इशांत शर्मा का धमाकेदार अागाज, ससेक्स के लिए 5 विकेट

Ishant Sharma

googleNewsNext

नई दिल्ली, 18 अप्रैल: इशांत शर्मा ने अपने पहले ही काउंटी मैच में ससेक्स के लिए खेलते हुए पांच विकेट लेकर जुलाई-अगस्त में भारतीय टीम के इंग्लैंड दौरे के लिए अपनी दावेदारी मजबूत कर ली है। ससेक्स के दो अहम खिलाड़ी क्रिस जॉर्डन और जोफ्रा आर्चर इस समय इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए भारत में है, ऐसे में टीम ने इशांत को जगह देने का फैसला किया था।

इशांत ने भी ससेक्स के फैंस को निराश नहीं करते हुए वॉर्कशायर के खिलाफ मैच में 5 विकेट झटके। इशांत ने पहली पारी में 53 रन देकर तीन विकेट और फिर दूसरी पारी में 16 रन देकर दो विकेट हासिल किए। यह मैच ड्रा रहा। इशांत के बेहतरीन प्रदर्शन का एक वीडियो ससेक्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।


माना जा रहा है कि इशांत काउंटी चैम्पियनशिप में ससेक्स के लिए पांच मैच खेलेंगे और फिर वनडे कप के भी ग्रुप स्टेज के मैचों में हिस्सा लेंगे। इशांत फिलहाल आईपीएल-2018 का हिस्सा नहीं हैं।

बता दें कि रिपोर्ट्स के मुताबिक इंग्लैंड दौरे से पहले बीसीसीआई ने कुछ खिलाड़ियों को काउंटी क्रिकेट में खेलने की इजाजत दी है। इसी क्रम में विराट कोहली भी अफगानिस्तान के खिलाफ एक टेस्ट छोड़ काउंटी खेलने जाएंगे। भारतीय खिलाड़ियों में चेतेश्वर पुजारा को भी काउंटी क्रिकेट का काफी अनुभव है और वे डर्बीशायर, यॉर्कशायर और नौटिंगघमशायर जैसी टीमों के लिए खेल चुके हैं। (और पढ़ें- IPL, RR Vs KKR: राजस्थान ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हराया, तो इस रिकॉर्ड की होगी बराबरी)

Open in app