Is South Indian actor Mohanlal trying to buy the 9th franchise for IPL 2021 | तो क्या फिल्मस्टार मोहनलाल IPL 2021 की 9वीं टीम खरीदने की कोशिश कर रहे हैं? इस वजह से चर्चाएं हुई तेज
फाइनल मैच के दौरान स्टेडियम में नजर आए थे मोहनलाल। (फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsमलयालम फिल्म अभिनेता मोहनलाल और मोबाइल एप्लिकेशन बाइजू नौवें आईपीएल टीम के मालिक बनने की दौड़ में प्रमुख दावेदार हैं। इस टीम को खरीदने की रेस में सबसे आगे मलयालम सुपरस्टार मोहन लाल को बताया जा रहा है।

दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुंबई इंडियंस की जीत के साथ ही आईपीएल के इस सीजन का समापन हुआ। हालांकि, अगले सीजन को लेकर फैंस के बीच अभी से ही चर्चाओं का माहौल गर्म है। कुछ दिन पहले आई रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई अगले सीजन इस टूर्नामेंट में 9वीं टीम को लाने की तैयारी कर रह रही है।

वहीं बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा है कि क्रिकेट बोर्ड अप्रैल 20 और मई के महीने में भारत में आईपीएल 2021 की मेजबानी करने की योजना बना रहा है। ऐसे में अगले सीजन के लिए अब ज्यादा समय नहीं बचा है। माना जा रहा है कि नई टीम के लिए दीवाली के बाद टेंडर निकाला जाएगा। इस टीम को खरीदने की रेस में सबसे आगे मलयालम सुपरस्टार मोहन लाल को बताया जा रहा है।

मलयालम फिल्म अभिनेता मोहनलाल और मोबाइल एप्लिकेशन बाइजू नौवें आईपीएल टीम के मालिक बनने की दौड़ में प्रमुख दावेदार हैं। यह भी अनुमान लगाया जाता है कि मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच फाइनल के दौरान मोहनलाल की दुबई यात्रा उसी मामले को लेकर थी। हालांकि, इस खबर पर अभी तक किसी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

सोशल मीडिया पर किए गए ट्वीट के अनुसार, मोहनलाल ने नई आईपीएल टीम के लिए बोली लगाने के लिए स्टेडियम का दौरा किया था। ट्वीट में कहा गया, तो आईपीएल फाइनल के लिए मोहनलाल की दुबई यात्रा में आंखें मिलाने के अलावा भी बहुत कुछ है। अफवाह यह है कि BYJU के साथ, मोहनलाल, एक IPL टीम के लिए बोली लगा रहे हैं। हालांकि अभी तक कुछ भी आधिकारिक नहीं है।

Web Title: Is South Indian actor Mohanlal trying to buy the 9th franchise for IPL 2021

क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे