Irfan Pathan Called 'Next Hafiz Saeed' on Twitter, Says He's Disgusted | ट्विटर यूजर ने इरफान पठान को बताया अगला आतंकी हाफिज सईद, दुखी होकर पूर्व क्रिकेटर ने पूछा ये सवाल
सोशल मीडिया पर आतंकी हाफिज सईद से इरफान पठान की तुलना की गई है।

Highlightsट्रोलर ने लिखा- इरफान पठान बनना चाहते हैं आतंकी हाफिज सईद।इरफान पठान ने शेयर किया स्क्रीनशॉट।पठान बोले- हम कहां पहुंच गए हैं?

इरफान पठान टीम इंडिया में अपनी गेंदबाजी के बाद बल्ले से भी कुछ हद तक अपनी प्रतिभा दिखा चुके हैं। हालांकि पठान का करियर जल्द खत्म हो गया और उनके फैंस इसके लिए पूर्व कोच ग्रेग चैपल को दोषी मानते हैं।

ट्विटर यूजर के कमेंट से दुखी पठान: पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने ग्रेग चैपल और अपने करियर को लेकर हाल ही में बयान दिया था। इस खबर को एक न्यूज वेबसाइट ने ट्वीट किया, तो उसमें ऐसा कमेंट आया, जिसे देखकर खुद इरफान पठान दुखी हो गए।

एक यूजर ने पठान को लेकर कमेंट में लिखा- "इरफान अगले हाफिज सईद बनने के अपने इरादों को छुपा नहीं पा रहे हैं।"

इरफान पठान ने इसका स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, "यह कुछ लोगों की मानसिकता है। हम कहां पहुंच चुके हैं? #shame #disgusted"

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 301 विकेट: इरफान पठान ने 29 टेस्ट में 100 शिकार किए। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 7/59 रहा  और पाकिस्तान के खिलाफ हैट्रिक को शायद ही कोई क्रिकेट फैन भुला सके। बात अगर 120 वनडे मैचों की करें, तो इसमें इरफान ने 173 विकेट झटके। 24 टी20 मैचों में इस गेंदबाज ने 28 शिकार किए। 

वनडे में इरफान पठान की इकॉनमी 5.27 की रही है।
वनडे में इरफान पठान की इकॉनमी 5.27 की रही है।

बल्ले से भी दिखाया दम: बात अगर बल्ले से प्रदर्शन की करें, तो इरफान पठान ने टेस्ट में 1105, वनडे में 1544 और टी20 में 172 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 1 टेस्ट शतक और कुल 11 अर्धशतक जड़े। वहीं 103 आईपीएल मैचों में पठान 1139 रन, जबकि 80 शिकार कर चुके हैं।

करियर को लेकर छलक चुका दर्द: इरफान पठान के मुताबिक वह वनडे फॉर्मेट में भारत के सर्वकालिक बेस्ट ऑलराउंडर बन सकते थे। उन्होंने कुछ दिनों पहले भारत के लिए लंबे समय तक खेल ना पाने को लेकर भी निराशा जताई थी।

इरफान पठान टेस्ट में 1 शतक ठोक चुके हैं।
इरफान पठान टेस्ट में 1 शतक ठोक चुके हैं।

रेडिफ डॉटकॉम को इंटरव्यू में इरफान ने कहा, "मुझे सच में लगता है कि वनडे इंटरनेशनल प्रारूप में मैं भारत का बेस्ट ऑलराउंडर हो सकता था। ऐसा हुआ नहीं क्योंकि मुझे ज्यादा क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिला। मैंने भारत के लिए अपना आखिरी मैच 27 साल की उम्र में ही खेल लिया था। मुझे लगता है कि अगर मैं 35 साल की उम्र तक खेलता तो हालात बेहतर होते। लेकिन अब सब बीत चुका है।"

Web Title: Irfan Pathan Called 'Next Hafiz Saeed' on Twitter, Says He's Disgusted
क्रिकेट से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे