IPL Auction 2022: आर्यन खान आए नजर, आईपीएल इवेंट में सुहाना खान के साथ दिखे, वायरल हुई तस्वीरें

IPL Auction: आईपीएल की नीलामी से पहले प्री-ब्रीफ्रिंग कार्यक्रम में आर्यन खान नजर आए। कोलकाता नाइट राइडर्स ने उनकी और सुहाना खान की तस्वीरों को ट्वीट किया है।

By विनीत कुमार | Published: February 12, 2022 05:03 PM2022-02-12T17:03:31+5:302022-02-12T17:08:35+5:30

IPL Auction 2022: Aryan Khan appeared with Suhana Khan in IPL event, photos went viral | IPL Auction 2022: आर्यन खान आए नजर, आईपीएल इवेंट में सुहाना खान के साथ दिखे, वायरल हुई तस्वीरें

आईपीएल इवेंट में नजर आए आर्यन खान और सुहाना खान (फोटो- ट्विटर)

googleNewsNext

IPL Auction: बेंगलुरु में आईपीएल-2022 के लिए जारी खिलाड़ियों की नीलामी में कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान भाग नहीं ले रहे हैं। हालांकि नीलामी से ठीक पहले ब्रीफिंग में उनके बेटे आर्यन खान और बेटी सुहाना खान नजर आईं। पिछले साल ड्रग्स मामले के बाद आर्यन पहली बार किसी सार्वजनकि कार्यक्रम में नजर आए हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने तस्वीरें ट्वीट की है जिसमें आर्यन और सुहाना खान फ्रेंचाइजी से जुड़े लोगों से बात करते नजर आ रहे हैं। आईपीएल में केकेआर का पिछला सीजन काफी अच्छा गुजरा था और टीम फाइनल में पहुंची थी। हालांकि शाहरुख खान के लिए साल अच्छा नहीं गुजरा था।

पिछले साल एनसीबी ने एक क्रूज शिप पर छापेमारी के बाद ड्रग्स केस में आर्यन खान को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद आर्यन को करीब तीन हफ्ते तक मुंबई के आर्थर रोड जेल में रहना पड़ा था। इसके बाद आर्यन सार्वजनिक तौर पर नजर नहीं आए थे। 

सुहाना पहली बार आईपीएल ऑक्शन में आईं नजर

सुहाना खान पहली बार आईपीएल नीलामी से जुड़े कार्यक्रम में नजर आई हैं। वहीं आर्यन खान पिछली बार भी नीलामी में शामिल हुए थे। पिछले साल केकेआर की सह-मालकिन अभिनेत्री जूही चावला की बेटी जाह्न्वी मेहता भी नीलामी टेबर पर नजर आई थीं।

बता दें कि शनिवार को स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन आईपीएल नीलामी के इतिहास में युवराज सिंह के बाद दूसरे सबसे महंगे भारतीय खिलाड़ी बन गए। उन्हें मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद से लंबी होड़ के बाद 15 करोड़ 25 लाख रूपये में फिर खरीदा।

ईशान का आधार मूल्य दो करोड़ रूपये था । युवराज को दिल्ली डेयरडेविल्स (अब दिल्ली कैपिटल्स) ने 2015 सत्र से पहले रिकॉर्ड 16 करोड़ रूपये में खरीदा था। इससे एक साल बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने उन्हें 14 करोड़ रूपये में खरीदा था। वहीं केकेआर की बात करें तो आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज पैट कमिंस को फ्रेंचाइजी ने 2020 में 15.5 करोड़ रूपये में खरीदा था। उन्हें केकेआर ने इस नीलामी में साढे सात करोड़ रूपये में फिर खरीदा। 

Open in app